ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरकाला दिवस मना कांग्रेसियों ने प्रदेश के राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन

काला दिवस मना कांग्रेसियों ने प्रदेश के राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन

जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों ने नोटबंदी की प्रथम वर्षगांठ को कालादिवस के रूप में मनाया और मांगों को लेकर प्रदेश के राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन डीएम को सौंपा।कांग्रेस कमेटी पदाधिकारी एकत्रित...

काला दिवस मना कांग्रेसियों ने प्रदेश के राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन
हिन्दुस्तान टीम,हापुड़Thu, 09 Nov 2017 12:52 AM
ऐप पर पढ़ें

जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों ने नोटबंदी की प्रथम वर्षगांठ को कालादिवस के रूप में मनाया और मांगों को लेकर प्रदेश के राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन डीएम को सौंपा।

कांग्रेस कमेटी पदाधिकारी एकत्रित होकर नगरपालिका परिसर में एकत्रित हुए और नारेबाजी करते हुए डीएम कार्यालय पहुंचे। जहां पांच मांगों को लेकर कांग्रेसियों ने प्रदेश के राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में कांग्रेस के जिलाध्यक्ष की ओर से कहा गया कि प्रधानमंत्री ने आठ नवंबर2016 की रात को अचानक नोटबंदी करते हुए देश की जनता के साथ खिलवाड़ ही नहीं किया, बल्कि पूरे देश को अंधकार में ले जाने का काम किया।नोटबंदी से व्यापारी को व्यापार करना काफी मुश्किल में पड़ा है। जिस कारण से उद्योग धंधे बंद हुए और देश में बेरोजगारी का माहौल पैदा हुआ। किसानों की बुआई तक प्रभावित हुई।

बीज खाद न मिलने के कारण किसान आत्महत्या करने के लिए मजबूर रहे। प्रधानमंत्री ने आज तक उन लोगो के खिलाफ अपनी संवेदना प्रकट नहीं की है, जिनकी लाइन में खड़े खड़े मौत हो गई।न तो आज तक कालेधन का पता चला है और न ही आतंकवाद का पता चला है। जबकि देश के प्रधानमंत्री जनता के बीच में घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं। जिला एवं शहर कांग्रेस कमेटी द्वारा मांग की गई।

जिन लोगों की नोटबंदी के दौरान मौत हुई उनके परिवार को 25 -25 लाख रुपये का मुआवजा दिलाया जाए। इस अवसर पर शहर अध्यक्ष दिनेश शर्मा, पूर्व विधायक गजराज सिंह, प्रदेश सचिव डॉ जुनैद अख्तर, मगनप्रकाश त्यागी, मनोज शर्मा, हाजी सगीर कुरैशी, अजय चौधरी, अरुण चौधरी, निखिल वत्स सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें