DA Image
12 जुलाई, 2020|2:18|IST

अगली स्टोरी

जुमे की नमाज को लेकर पुलिस-प्रशासन अलर्ट, डीएम-एसएसपी ने निकाला फ्लैग मार्च

जुमे की  नमाज को लेकर पुलिस-प्रशासन अलर्ट, डीएम-एसएसपी ने निकाला फ्लैग मार्च

नागरिकता कानून के विरोध में प्रदर्शन के चलते शुक्रवार को जुमे की नमाज को लेकर पुलिस प्रशासन विशेष सतर्कता बरत रहा है। इस बार प्रशासन कोई भी ढिलाई देने के मूड में नहीं है। शुक्रवार को जहां जनपद भर में भारी पुलिस फोर्स तैनात है, वहीं डीएम सेल्वा कुमारी, एसएसपी अभिषेक यादव ने भारी पुलिस फोर्स के साथ फ्लैग मार्च निकाला।

शहर कोतवाली क्षेत्र के खालापार में अधिकारियों ने फोर्स के साथ पैदल भ्रमण किया। पैदल गश्त के दौरान अधिकारियों ने दुकानदारों व लोगों से सीधा संवाद कायम करते हुए बातचीत कर शहर का हाल जाना। इस बार देहात में कुछ होने के इनपुट आने के कारण वहां पर भी विशेष सतर्कता बरती जा रही है। एसएसपी ने बताया कि किसी भी परिस्थिति के लिए फोर्स तैयार है। इस बार बवालियों को बख्शा नहीं जाएगा।

बता दें कि गुरुवार को भी पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने शहर में शांति बहाली के लिए शांति समिति की मिटिंग की थी। उसके बाद कमिश्नर संजय कुमार, डीआईजी उपेन्द्र अग्रवाल, डीएम सेल्वा कुमारी जे. व एसएसपी अभिषेक यादव ने खालापार में पुलिस फोर्स लेकर पैदल मार्च किया।

पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने क्षेत्र के लोगों से बातचीत करते हुए शहर की स्थिति के बारे में जानकारी की। लोगों ने बताया कि पिछले जुमे को कुछ लोगों ने शहर का माहौल बिगाड़ दिया था। दो दिन उन्हें अपनी दुकानें बंद रखनी पड़ी। वे नहीं चाहते कि उनके शहर में इस तरह की घटनाएं हो। कमिश्नर ने दुकान मालिकों से जिला प्रशासन से सहयोग की अपील की।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Police-Administration Alert on Jume Namaz DM-SSP launches flag march