ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरपंचायत चुनाव आरक्षण से संतुष्ट नहीं लोग, तीसरे दिन भी आयी 176 आपत्तियां

पंचायत चुनाव आरक्षण से संतुष्ट नहीं लोग, तीसरे दिन भी आयी 176 आपत्तियां

जिला पंचायत चुनाव के प्रस्तावित आरक्षण को लेकर उठ रहे सवाल, आपत्ति लगाकर आरक्षण बदलने की...

पंचायत चुनाव आरक्षण से संतुष्ट नहीं लोग, तीसरे दिन भी आयी 176 आपत्तियां
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरSat, 06 Mar 2021 06:11 PM
ऐप पर पढ़ें

जिला पंचायत के आरक्षण को लेकर लोग असंतुष्ट है। लोग प्रस्तावित आरक्षण पर सवाल उठा रहे है। लोगों ने आपत्तियां दर्ज कराते हुए अपनी ग्राम पंचायतों में आरक्षण को बदलने की मांग की है। प्रस्तावित आरक्षण को लेकर तीसरे दिन भी आपत्तियों का दौर जारी रहा। तीसरे दिन 176 आपत्तियां आयी है। जिला पंचायत के प्रस्तावित आरक्षण को लेकर डीपीआरओ, कलक्ट्रेट कंट्रोल रूम और सभी खंड विकास कार्यालयों में आठ मार्च तक आपत्तियां दर्ज कराई जाएगी।

जिला पंचायत चुनाव के प्रस्तावित आरक्षण को लेकर तीसरे दिन भी आपत्तियों का दौर जारी रहा है। प्रस्तावित आरक्षण को लेकर तीसरे दिन सबसे अधिक आपत्तियां आयी है। तीसरे दिन 176 आपत्तियां आयी है। जिसमें डीपीआरओ कार्यालय में 44 आपत्तियां आयी है और कलक्ट्रेट कंट्रोल रूम में 85 आपत्तियां आयी है। प्रस्तावित आरक्षण को लेकर तीसरे दिन भी खंड विकास मोरना में कोई आपत्ति दर्ज नहीं कराई गई है। पुरकाजी खंड विकास कार्यालय में 5, सदर खंड कार्यालय में 3, बघरा खंड विकास कार्यालय में 2, चरथावल खंड विकास कार्यालय में 12, बुढाना खंड विकास कार्यालय में 11, खतौली खंड विकास कार्यालय में 7, जानसठ में 3, अपर मुख्य अधिकारी जिला पंचायत कार्यालय में 4 आपत्तियां आयी है। खंड विकास शाहपुर में तीसरे दिन कोई आपत्ति नहीं आयी है। आपत्तिकर्ताओं ने प्रस्तावित आरक्षण पर आपत्ति दर्ज कराते हुए आरक्षण को बदलने की मांग की है। अब तक करीब 325 आपत्तियां आ चुकी है। इन सभी आपत्तियों को डीपीआरओ कार्यालय में कम्प्यूटर में फीड किया जा रहा है।

रविवार को भी खुलेगा डीपीआरओ कार्यालय

मुजफ्फरनगर। डीपीआरओ अनिल कुमार सिंह ने बताया कि प्रस्तावित आरक्षण पर आपत्ति दर्ज करने के लिए रविवार को भी डीपीआरओ आफिस खुलेगा। रविवार को डीपीआरओ कार्यालय में बंद नहीं रहेगा। प्रतिदिन की तरह कर्मचारी रविवार को भी कार्यालय में मौजूद रहेगे। रविवार को कोई भी व्यक्ति आरक्षण को लेकर डीपीआरओ कार्यालय में आपत्ति दर्ज करा सकता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें