ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरराज्यमंत्री कपिलदेव अग्रवाल के पिता की अंतिम यात्रा में उमड़े लोग

राज्यमंत्री कपिलदेव अग्रवाल के पिता की अंतिम यात्रा में उमड़े लोग

--नईमंडी शमशान घाट पर हुआ अंतिम संस्कार

राज्यमंत्री कपिलदेव अग्रवाल के पिता की अंतिम यात्रा में उमड़े लोग
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरFri, 26 Jun 2020 08:37 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रदेश के राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) कपिलदेव अग्रवाल के पिता रमेश चंद का अंतिम संस्कार नईमंडी के शमशान घाट पर किया गया। ज्येष्ठ पुत्र होने के नाते कपिलदेव ने ही अपने पिता को मुखाग्नि दी। इससे पूर्व उनके बार बार अनुरोध करने पर भी उनके समर्थक नही माने और अंतिम यात्रा में शामिल हुए।

राज्यमंत्री कपिलदेव अग्रवाल के घर पर रात्रि में ही वैसे तो केंद्रीय राज्यमंत्री संजीव बालियान, भाजपा जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला समेत तमाम भाजपा व आरएसएस के पदाधिकारियों के साथ ही एडीएम प्रशासन अमित सिंह, एसपी सिटी सतपाल अंतिल, सिटी मजिस्ट्रेट अतुल कुमार समेत अधिकारी, नगर के विभिन्न संगठनों से जुडे सामाजिक नेतागण पहुंच गए थे। सुबह उनके आवास पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ शोक संवेदना व्यक्त करने के लिए उमड़ पड़ी। अंतिम यात्रा के समय भारी भीड़ देखकर राज्यमंत्री कपिलदेव अग्रवाल ने समर्थकों से बार बार अनुरोध किया कि वह शासन की गाइड लाइन को मानकर यहीं से वापस लौट जाएं और अंतिम संस्कार में शमशान घाट तक नही जाएं लेकिन लोग वहां से निकलकर पहले ही बड़ी संख्या में नईमंडी शमशान घाट पर पहुंच गए। शवयात्रा यहां पहुंची तो भारी भीड़ हो गई। केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान के अलावा आयुष बोर्ड के चेयरमैन डा. सुभाष चंद शर्मा, विधायक उमेश मलिक, विद्यार्थी परिषद के संगठन मंत्री सुनील वार्ष्णेय समेत विभिन्न राजनैतिक दलों के नेता पदाधिकारी व कार्यकर्ता, सामाजिक व व्यापारिक संगठनों से जुडे लोग मौजूद रहे। यहां पर कपिलदेव अग्रवाल ने ही अपने पिता का अंतिम संस्कार करते हुए उनके पार्थिव शरीर को मुखाग्नि दी।

उधर नगर में सबसे बड़े निर्माणाधीन होटल के निर्माता व नाथ फार्म के मालिक बीरबल दास का भी गुरुवार की रात्रि में निधन हो गया। उनका अंतिम संस्कार भी नईमंडी के शमशान घाट पर लगभग उसी समय किया गया जिस समय राज्यमंत्री के पिता का अंतिम संस्कार हो रहा था जिस कारण नईमंडी शमशान घाटपर भारी भीड़ रही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें