ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरडीएवी इंटर कॉलेज के मैदान में ब्लॉक स्तरीय क्रीडा प्रतियोगिता

डीएवी इंटर कॉलेज के मैदान में ब्लॉक स्तरीय क्रीडा प्रतियोगिता

परिषदीय विद्यालयों की ब्लॉक स्तरीय कीड़ा प्रतियोगिता का आयोजन। बालक वर्ग में तिसंग व बालिका वर्ग में कुतुबपुर के छात्र-छात्राओं ने प्रथम स्थान प्राप्त कर दबदबा...

डीएवी इंटर कॉलेज के मैदान में ब्लॉक स्तरीय क्रीडा प्रतियोगिता
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरTue, 23 Oct 2018 07:25 PM
ऐप पर पढ़ें

परिषदीय विद्यालयों की ब्लॉक स्तरीय कीड़ा प्रतियोगिता का आयोजन। बालक वर्ग में तिसंग व बालिका वर्ग में कुतुबपुर के छात्र-छात्राओं ने प्रथम स्थान प्राप्त कर दबदबा बनाया।

प्रतिभागी छात्र-छात्राओं को शिल्ड देकर सम्मानित किया गया ।मंगलवार को डीएवी इंटर कॉलेज के मैदान में परिषदीय विद्यालयों की ब्लॉक स्तरीय क्रीड़ा प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें नो न्याय पंचायतों के छात्र-छात्राओं ने भाग लिया। प्रतियोगिता का उद्घाटन उत्तर प्रदेश प्राथमिक विद्यालय शिक्षा संघ के ब्लॉक अध्यक्ष यादवेन्द्र व पूर्व अध्यक्ष मुनेश कुमार ने फीता काटकर किया। उन्होंने कहा कि छात्र-छात्राएं शिक्षा के साथ खेलों में भी अपना भविष्य बना सकते हैं। सभी अध्यापकों को अपने बच्चों को खेलों के प्रति जागरूक करना चाहिए। प्रतियोगिता में जूनियर वर्ग में 50, 100 व 200 मीटर की दौड़ प्रतियोगिता मे बालक वर्ग में तिसंग नंबर 2 के सलमान व बालिका वर्ग में उदयपुर नंबर 2 की सोनम ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। वहीं सीनियर वर्ग में 200 मीटर की दौड़ में चित्तौड़ा के वंश व कासमपुर भूम्मा की सोनिया में प्रथम स्थान प्राप्त किया। 100 मीटर की दौड़ में सायमा व आफताब ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। प्रतिभागी बच्चों को मुख्य अतिथि द्वारा शील्ड व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के संचालन में मयंक शर्मा, पुष्पराज, अजय अरोरा, गौरव संगल, अमित कुमार, अनुज शर्मा, उवैस सिद्धकी, मोहम्मद शोएब, रविंदर, कुलदीप, यशपाल, रोबिन, पवन, राहुल, विमल सिंह, राजेश कटारिया, सादिक अली, हरभजन आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें