ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरहाईवे पर सडक हादसे में युवक की मौत

हाईवे पर सडक हादसे में युवक की मौत

रतनपुरी थाना क्षेत्र में हाईवे पर सड़क हादसे मे युवक की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक की पहचान कराने का काफी प्रयास किया। पहचान न होने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम पर भेज दिया। पुलिस ने...

हाईवे पर सडक हादसे में युवक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरTue, 13 Nov 2018 07:31 PM
ऐप पर पढ़ें

रतनपुरी थाना क्षेत्र में हाईवे पर सड़क हादसे मे युवक की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक की पहचान कराने का काफी प्रयास किया। पहचान न होने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम पर भेज दिया। पुलिस ने अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत होने की जानकारी दी है।

सोमवार की रात को हाईवे से वाहन गुजर रहे थे। इसी दौरान एक युवक की नजर केएफसी के पास लहूलुहान अवस्था में पडे युवक पर पड़ी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आसपास क्षेत्र में युवक की पहचान कराने का प्रयास किया। पहचान न होने पर मंगलवार को पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने बताया कि युवक की मौत हाईवे से गुजर रहे अज्ञात वाहन की चपेट में आने से हुई है। मृतक की उम्र करीब 50 वर्ष के करीब है। दूसरी ओर, हाईवे पर दूसरी घटना में कार की टक्कर लगने से बाइक सवार युवक घायल हो गए। पुलिस के अनुसार बाइक सवार युवक दौराला निवासी राजेन्द्र पुत्र राम सिंह बाइक से मुजफरनगर रिश्तेदारी में जा रहा था। हाईवे पर गंगनहर के पास पहुंचने पर पीछे से तेज गति से आई कार ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवक घायल हो गया। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें