DA Image
19 जनवरी, 2021|4:05|IST

अगली स्टोरी

मुजफ्फरनगर में कोरोना से एक की मौत, 33 बंदियों समेत कोरोना के 90 पॉजिटिव

default image

जिले में गुरुवार को कोरोना से एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि कुल 90 नए पॉजिटिव मिले हैं। हालांकि संतोषजनक बात यह रही कि डिस्चार्ज होने वाले मरीजों की संख्या 113 रही। स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के अनुसार जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 4340 हो गई है, जबकि अभी भी 1126 एक्टिव मरीज हैं। डिस्चार्ज मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 3142 हो गया है।

सीएमओ डा. प्रवीण चोपड़ा ने बताया कि गुरुवार को जिले में कोरोना से एक मौत हुई है। जिले में मौत का आंकड़ा बढ़कर 72 हो गया है। गुरुवार को कोरोना के कुल 90 नए पॉजिटिव सामने आए हैं। जिले में गुरुवार को 471 सैंपल की रिपोर्ट लैब से प्राप्त हुई। इनमें केवल चार ही पॉजिटिव मिले हैं। शेष 467 रिपोर्ट निगेटिव रही है। जबकि 13 नए पॉजिटिव प्राइवेट लैब से मिली रिपोर्ट में सामने आए हैं। इसके अलावा रैपिड एंटीजन टेस्ट में कुल 73 कोरोना संक्रमित सामने आए हैं। इनमें कवाल की अस्थाई जेल में बंद 32 बंदी भी हैं। एक जिला जेल में भी कोरोना संक्रमित मिला है। कवाल जेल में पिछले पांच दिनों में ही 75 बंदी कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं। जिले में कोरोना के कुल मामले बढ़कर 4340 हो गए हैं, जबकि गुरुवार को राहत भरी खबर यह रही कि डिस्चार्ज होने वाले मरीजों की संख्या 113 रही। कुल डिस्चार्ज मरीजों की संख्या बढ़कर 3142 हो गई है। अब जिले में कोरोना पॉजिटिव की संख्या भी गुरुवार को घटी है और कुल पॉजिटिव 1126 रह गए हैं।

--इन मौहल्लों व गांवों में मिले कोरोना संक्रमित

मुजफ्फरनगर। सीएमओ डा. प्रवीण चोपडा ने बताया कि खतौली स्वास्थ्य केंद्र के क्षेत्र में एसबीआई खतौली में 2, मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज में 2, लाडपुर, गणेशपुरी, मौहल्ला बालकराम खतौली, पीरजादगान बढियान में एक-एक कोरोना संक्रमित मिला है। बघरा स्वास्थ्य केंद्र के क्षेत्र में पिन्ना गांव में दो और बघरा व अटाली में एक-एक कोरोना संक्रमित मिला है। इसके अलावा शाहपुर में एक निरमानी में 2, नरा में एक कोरोना संक्रमित मिला। चरथावल के लुहारी खुर्द में और मेघाखेडी के अमित विहार में एक-एक कोरोना संक्रमित मिला। जानसठ तहसील के कवाल जेल में 32, टिकौला मिल, टावर वाली गली जानसठ, वाजिदपुर कवाली में एक-एक कोरोना संक्रमित मिला है। शहर में मल्हुपुरा में 4, कृष्णापुरी में 5, गांधी कालोनी 4, नईमंडी 2, रामलीला टिल्ला 2, आनंद विहार 2, जिला जेल, बीएसए ऑफिस, कोतवाली नगर, साकेत कालोनी, गंगा विहार, सुथरा शाही, साउथ सिविल लाइन्स, भरतिया कालोनी व कंबल वाला बाग में एक-एक कोरोना संक्रमित मिला है। इसके अलावा दरियाबाद मोरना, पुरकाजी में भी एक-एक कोरोना संक्रमित मिला है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:One dead from Corona in Muzaffarnagar 90 positives of Corona including 33 detainees