Friday, January 28, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरमौसेरे भाई ने साथियों के साथ मिलकर किया था बच्चे का अपहरण

मौसेरे भाई ने साथियों के साथ मिलकर किया था बच्चे का अपहरण

हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरNewswrap
Sun, 05 Dec 2021 07:30 PM
मौसेरे भाई ने साथियों के साथ मिलकर किया था बच्चे का अपहरण

छपार से बच्चे का अपहरण कर 60 लाख रुपये की फिरौती मांगने के मामले में पुलिस ने राजफाश कर दिया। पुलिस ने अपह्रत के मौसेरे भाई सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने अपह्रत बालक को भी सकुशल बरामद कर लिया है।

थाना छपार में आयोजित प्रेसवार्ता में एएसपी कृष्ण विश्नोई ने बताया कि छपार निवासी 12 वर्षीय शाहबान को बीते 20 नंवबर को उसकी मौसी का बेटा सादिक निवासी मौहल्ला खालसा पट्टी गांव सूजडू थाना सिविल नुमाइश दिखाने के लिए मुजफ्फरनगर ले गया था। कुछ दिनों तक उसने शाहबान को अपने घर पर रखा। उसके बाद वह लापता हो गया। परिजनों ने 25 नवंबर को थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। उसका पिता सत्तार साऊदी अरब में रहता है। आरोपियो ने दो दिनों पूर्व परिजनों को फोन कर 60 लाख रुपये फिरौती की मांग की। शनिवार सुबह को उसका पिता सत्तार साऊदी अरब से घर वापस लौटा और पुलिस को मामले से अवगत कराया। पुलिस ने गुमशुदगी को अपहरण पर तरमीम कर लिया। एसएसपी अभिषेक यादव के आदेश पर क्राइम ब्रांच व छपार पुलिस को अपहरण के मामले की जांच जुट गयी।

पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम ने रविवार रात्रि में सर्विलांस की सहायता से गांव रेत्ता नगला व खोजा नंगला के जंगल से तीन आरोपियो अब्दुल रहमान निवासी गांव गंदौर हजूरनगर थाना शाहपुर, शहजाद निवासी मिमलाना रोड थाना कोतवाली मुजफ्फरनगर व अपहत शाहबान के मौसेरे भाई सादिक निवासी गांव सूजडू को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के पास से ही अपह्रत शाहबान को भी सकुशल बरामद कर लिया। आरोपियों के पास पुलिस ने दो तमंचे, एक चाकू व दो मोबाइल भी बरामद किए है। आरोपी अब्दुल रहमान के खिलाफ हरियाणा में लूट के कई मामलें दर्ज है, जिन्होंने से एक मामला में उसे सजा भी हो चुकी है। जबकि अन्य दो आरोपियो का कोई अपराधिक इतिहास नही है। पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ के बाद चालान कर दिया है। पुत्र की सकुशल बरामदगी पर परिजनों ने एसएसपी अभिषेक यादव समेत पुलिस टीम को धन्यवाद दिया है।

epaper

संबंधित खबरें