ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरमुजफ्फरनगर : हाईवे पर हादसे में दिल्ली के रहने वाले दो सगे भाई सहित तीन की मौत

मुजफ्फरनगर : हाईवे पर हादसे में दिल्ली के रहने वाले दो सगे भाई सहित तीन की मौत

दिल्ली-हरिद्वार हाइवे पर बरला-छपार के बीच गौशाला के निकट एक मैजिक ने सड़क किनारे खड़ी गन्ने के रस की मशीन में टक्कर मार दी, जिससे गन्ने का जूस पी...

मुजफ्फरनगर : हाईवे पर हादसे में दिल्ली के रहने वाले दो सगे भाई सहित तीन की मौत
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरSun, 16 Jun 2024 12:40 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली-हरिद्वार हाइवे पर बरला-छपार के बीच गौशाला के निकट एक मैजिक ने सड़क किनारे खड़ी गन्ने के रस की मशीन में टक्कर मार दी, जिससे गन्ने का जूस पी रहे दिल्ली निवासी दो सगे भाई सहित तीन की मौत हो गई, जबकि मैजिक में सवार छह यात्री घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को पुरकाजी सीएचसी पर भर्ती कराया। उधर घटना के बाद चालक मैजिक छोड़कर फरार हो गया।

रविवार को यात्रियों से भरी एक बस दिल्ली से हरिद्वार जा रही थी। टोल से आगे गौशाला के पास बस के टायर में पंचर हो गया। चालक पंचर ठीक कराने लगा, उसमें सवार 28 वर्षीय अर्जुन, 18 वर्षीय अभिषेक सगे भाई व उनके चाचा संजू कोटिया का 25 वर्षीय पुत्र रोहित पास में सड़क किनारे खड़ी गन्ने के रस की मशीन पर रस पीने लगे। इस बीच दिल्ली की ओर से तेजगति से आ रहे मैजिक ने नीचे कच्चे में खड़ी मशीन व युवकों को रौंदा दिया और मैजिक भी पलट गया। वहीं चालक मैजिक छोड़कर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को पुरकाजी सीएचसी में भर्ती कराया, वहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है। मैजिक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।