ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरमुजफ्फरनगर की टीम ने सहारनपुर को हरा दूसरे राउंड में किया प्रवेश

मुजफ्फरनगर की टीम ने सहारनपुर को हरा दूसरे राउंड में किया प्रवेश

25 वीं अंतर जनपदीय पुलिस क्रिकेट प्रतियोगिता में पहले दिन तीन हुए मैचों में मुजफ्फरनगर की टीम ने सहारनपुर को, गाजियाबाद की टीम ने मेरठ को और...

मुजफ्फरनगर की टीम ने सहारनपुर को हरा दूसरे राउंड में किया प्रवेश
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरFri, 08 Dec 2023 11:55 PM
ऐप पर पढ़ें

25 वीं अंतर जनपदीय पुलिस क्रिकेट प्रतियोगिता में पहले दिन तीन हुए मैचों में मुजफ्फरनगर की टीम ने सहारनपुर को, गाजियाबाद की टीम ने मेरठ को और गौतमबुद्वनगर की टीम ने बुलंदशहर को हराकर दूसरे राउंड पर प्रवेश किया। कार्याक्रम का उद्घाटना एसएसपी संजीव सुमन किया था।चौधरी चरण सिंह स्टेडियम में खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करने के बाद एसएसपी ने उनका उत्साहवर्धन किया और सभी से खेल भावना से खेलने की अपील की।

चार दिवसीय टूर्नामेंट में मेरठ जोन के नौ जिलों की पुलिस टीम प्रतिभाग कर रही है और चौधरी चरण सिंह स्टेडियम और खतौली के अहलावत स्पोर्ट्स कांपलेक्स में कुल 12 मैच होंगे। टूर्नामेंट का पहला मैच स्टेडियम में गाजियाबाद और मेरठ की टीम के बीच खेला गया। जिसमे गाजियाबाद की टीम ने टॉस जीत कर पहले मेरठ की टीम को बल्लेबाजी के लिए न्यौता दिया। मेरठ की टीम ने 18 ओवर में छह विकेट गवाकर 143 रन बनाए। मेरठ की तरफ से सलामी बल्लेबाज रविन्द्र और विकास ने सर्वाधिक 42-42 रन बनाए। गाजियाबाद के गेंदबाज भोला ने छह रन देकर दो विकेट झटके। मैदान में उतरी गाजियाबाद की टीम ने मेरठ की टीम को छह विकेट से हराकर दूसरे राउंड में प्रवेश कर लिया। गाजियाबाद की जीत में सलामी बल्लेबाज राहुल मलिक (44), अमन (42) और भोला की 29 रन की शानदार पारी रही। मैन आफ दा मैच भोला सिंह रहे। टूर्नामेंट का दूसरा मैच खतौली में मुजफ्फरनगर और सहारनपुर के बीच से खेला गया। मुजफ्फरनगर की टीम ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी थी। निर्धारित 20 ओवर में मुजफ्फरनगर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट खोकर 170 रन बनाए, जिसमें विवेक ने 29 गेंदों में 44 रन बनाए। टीम के कप्तान एसएसपी संजीव सुमन ने 36 रन बनाए। मैदान में उतरी सहारनपुर की टीम मात्र 59 रन पर आलआउट हो गई। मुजफ्फरनगर की जीत में राजेश भारती ने 8 रन देकर तीन विकेट लिए। जगत सिंह ने दो ओवर में दस रन देकर दो विकेट, सोमवीर ने दो ओवर में दस रन देकर दो विकेट लिए। तीसरा मैच स्टेडियम में गौतमबुद्वनगर और बुलंदशहर के बीच खेला गया। बुलंदशहर की टीम मात्र 59 रन बनाकर आलआउट हो गई। बुलंदशहर की तरफ से अमित चौधरी ने 12 रन बनाए। नोएडा की टीम ने 7.3 ओवर में 61 रन बनाकर जीत हासिल की। जिसमे मनी मैन आफ द मैच रहे। टूर्नामेंट के उद्धाटन पर एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत, एसपी देहात अतुल कुमार श्रीवास्तव, एसपी क्राइम प्रशांत कुमार प्रसाद, एसपी ट्रैफिक कुलदीप सिंह, जिला क्रीड़ा अधिकारी लक्ष्य त्यागी के अलावा प्रतिसार निरीक्षक, सीओ सिटी, सीओ नई मंडी और सीओ फुगाना उपस्थित रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें