ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगर10 मार्च तक मुजफ्फरनगर रेल मार्ग बाधित, टे्रनें रद्द

10 मार्च तक मुजफ्फरनगर रेल मार्ग बाधित, टे्रनें रद्द

मुजफ्फरगर तक डबल लाइन चालू करने के लिए होने वाले आवश्यक कार्य के चलते रेलवे ने 10 मार्च तक चार ट्रेनों को पूरी तरह रद्द करने की घोषणा कर दी...

10 मार्च तक मुजफ्फरनगर रेल मार्ग बाधित, टे्रनें रद्द
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरThu, 28 Feb 2019 12:09 AM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरगर तक डबल लाइन चालू करने के लिए होने वाले आवश्यक कार्य के चलते रेलवे ने 10 मार्च तक चार ट्रेनों को पूरी तरह रद्द करने की घोषणा कर दी है। इतना ही नहीं, करीब पांच ट्रेनों के रास्ते बदलकर उन्हें शामली से निकाला जाएगा। मंगलवार से शुरू हुई यह परेशानी 10 मार्च तक यात्रियों को झेलनी पड़ेगा। रेलवे स्टेशन अधीक्षक विपिन त्यागी का कहना है खतौली से मुजफ्फरनगर के बीच चल रहे डबल रेल लाइन कार्य को देखते हुए यह घोषणा हुई है। यात्रियों को भी इसकी जानकारी स्टेशन पर दी जा रही है।

यह ट्रेनें की गई रद्ददिल्ली-अम्बाला एक्सप्रेस 27 फरवरी से 10 मार्च तक रद्द की गई। दिल्ली-सहारनपुर पैसेंजर 27 फरवरी से 9 मार्च तक, दिल्ली-ऋषिकेश व कालका-दिल्ली पैसेंजर 6 से 8 मार्च तक पूरी तरह रद्द की गई है। वहीं नौचंदी एक्सप्रेस मेरठ से सहारनपुर के बीच ही 10 मार्च तक रद्द रहेगी। शामली के रास्ते जाएंगी यें ट्रेनें देहरादून से चेन्नई तक चलने वाली सुपरफास्ट 1, 3 व 8 मार्च को, वलसाड-हरिद्वार 6 मार्च को, सुपरफास्ट एक्सप्रेस 7 मार्च को, इंदौर-अमृतसर एक्सप्रेस 6 मार्च को, उज्जैन-देहरादून 7 व 8 मार्च को मुजफ्फरनगर के बजाय वाया शामली से निकाली जाएगी। वहीं ओखा एक्सप्रेस, हरिद्वार-ब्रांदा, ऋषिकेश-दिल्ली पैसेंजर सहित कई ट्रेनों को एक घंटो रोककर भी ट्रैक पर चलाया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें