DA Image
19 अक्तूबर, 2020|3:50|IST

अगली स्टोरी

मुजफ्फरनगर : एंबुलेंस पर हमला कर कोरोना पॉजिटिव महिला को ले गए परिजन

मुजफ्फरनगर :  एंबुलेंस पर हमला कर कोरोना पॉजिटिव महिला को ले गए परिजन

जिला महिला चिकित्सालय में कोरोना पॉजिटिव मिली गर्भवती महिला को छोड़ने जा रही 108 एंबुलेंस मे तोड़फोड़ और स्टाफ के साथ मारपीट करके परिजन महिला को अपने साथ ले गए। प्रोग्राम मैनेजर सनी सिंह ने मंसूरपुर थाने पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

जिला महिला चिकित्सालय में मोरना क्षेत्र की निवासी एक गर्भवती महिला को डिलीवरी के लिए भर्ती कराया गया था। महिला की जांच कराई गई तो वह कोरोना पॉजिटिव मिली। हालांकि इस समय कोरोना पॉजिटिव मरीज को होम आइसोलेशन में रखने की सुविधा है, लेकिन महिला के गर्भवती होने के कारण चिकित्सकों ने एहतियात के तौर पर उसे कोविड अस्पताल में बढ़ती रखने की सलाह दी। महिला के परिजन उसे घर ले जाना चाहते थे जिस पर चिकित्सक तैयार नहीं हुए। महिलाओं को शाम करीब 7:00 बजे 108 एंबुलेंस बुलाकर कोविड अस्पताल के लिए रवाना कर दिया गया। एंबुलेंस जब करीब 3 किलोमीटर आगे पहुंची तो महिला ने उल्टी आने की शिकायत करते हुए एंबुलेंस को रुकवा लिया। इसी दौरान पीछे से तीन लोग गाड़ी में आए और एंबुलेंस का अगला शीशा तोड़ दिया। एंबुलेंस चालक और उसके साथी ने जैसे ही मोबाइल से पुलिस को सूचना देनी चाहिए तो उनके साथ मारपीट की और मोबाइल तोड़ दिए। इसके बाद महिला को अपने साथ ले गए।

एंबुलेंस चालक ने अपने प्रोग्राम मैनेजर सनी सिंह को घटना की सूचना दी। दूसरी एंबुलेंस लेकर घटनास्थल पर पहुंचे और दोनों पीड़ित कर्मियों को लेकर मंसूरपुर थाना पहुंचकर उन्होंने सरकारी काम में बाधा डालकर एंबुलेंस में तोड़फोड़ कर कोरोना संक्रमित मरीज को छुड़ाने और अपने साथ ले जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट में महिला मरीज का नाम और पता ही दिया गया है। प्रोग्राम मैनेजर सनी सिंह का कहना है कि महिला को ले जाने वाले लोगों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी इसलिए जरूरी है, क्योंकि उनके साथ कोरोना संक्रमित महिला भी है जो अन्य लोगों को भी संक्रमित कर सकती है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Muzaffarnagar Kin taken away by Corona positive woman after attacking ambulance