ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगर2 साल से मनरेगा मजदूरों का नहीं हुआ भुगतान

2 साल से मनरेगा मजदूरों का नहीं हुआ भुगतान

मनरेगा योजना के अन्तर्गत किए गए कार्यों का भुगतान न होने के सम्बन्ध में मनरेगा मजदूरों ने कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। उन्होंने डीएम से जल्द से जल्द...

2 साल से मनरेगा मजदूरों का नहीं हुआ भुगतान
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरWed, 04 Aug 2021 08:20 PM
ऐप पर पढ़ें

मनरेगा योजना के अन्तर्गत किए गए कार्यों का भुगतान न होने के सम्बन्ध में मनरेगा मजदूरों ने कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। उन्होंने डीएम से जल्द से जल्द भुगतान कराने का मांग की।

बुधवार को कलेक्ट्रेट पहुचे गांव बिलासपुर व ग्राम शेरनगर की महिला मजदूरों ने बताया कि मनरेगा योजना के तहत हमने कार्य किया हुआ है जिसमें वर्ष 2019-2020 दो वर्ष का भुगतान नहीं किया गया है । उन्होंने बताया कि तत्कालीन सैक्ट्ररी आलोक कुमार से लगातार सम्पर्क किया जाता रहा । लेकिन वह बराबर मजदूरों को बहकाता चला आ रहा है कि सरकार से भुगतान आने पर तुरन्त पैसा दे दिया जायगा । तत्कालीन सैक्ट्री ने हमारी सभी जॉब कार्ड अपने पास रख लिये है तथा जॉब कार्ड में पुरी हाजरी भी कायम नहीं कर रखी और किसी को भी कोई भुगतान नहीं किया है। उन्होंने दो वर्ष का मनरेगा योजना अन्तर्गत गये कार्य का भुगतान अविलम्ब कराया जाये तथा तत्कालीन सैक्ट्ररी के विरूध कानूनी कार्यवाही अमल में लायी जाये । की मांग की। उन्होंने इस संबंध में एक ज्ञापन डीएम को सौंपा। इस दौरान सविता, गोपाल सिंह, सरस्वती, सुनीता, कमलेश आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें