ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरगुलदार को ट्रेस करने में बारिश डाल रही बाधा

गुलदार को ट्रेस करने में बारिश डाल रही बाधा

वन विभाग के अफसर गुलदार को ट्रैंक्यूलाइज करने में नाकाम साबित हो रहे हैं। सबसे बड़ी बाधा बारिश डाल रही है। बारिश के कारण गुलदार के पगमार्क ट्रैस...

गुलदार को ट्रेस करने में बारिश डाल रही बाधा
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरSun, 02 Jul 2023 09:50 PM
ऐप पर पढ़ें

वन विभाग के अफसर गुलदार को ट्रैंक्यूलाइज करने में नाकाम साबित हो रहे हैं। सबसे बड़ी बाधा बारिश डाल रही है। बारिश के कारण गुलदार के पगमार्क ट्रैस नहीं हो रहे हैं। वन विभाग के अफसरों का दावा है कि रणनीति बदली है बहुत जल्द सकारात्मक नतीजे सामने आएंगे।

जिले में गुलदार भय का पर्याय बन चुके हैं। रेहड़, अफजलगढ़, नगीना और मंडावर क्षेत्र में गुलदार का आतंक है। आए दिन लोगों और पशुओं पर हमला कर रहे हैं। रेहड़ में वन विभाग की अफसर पिछले कई दिनों से गुलदार को ट्रैंक्यूलाइज करने का प्रयास कर रहे हैं। एक्सपर्ट की टीम भी डेरा डाले हुए हैं। लगातार गांव के लोगों को जागरुक किया जा रहा है। वन विभाग की टीम पेट्रोलिंग कर रही है। वन विभाग के अफसरों का कहना है कि गुलदार ट्रैस नहीं हो पा रहा है। बारिश के कारण गुलदार के पगमार्ग ट्रैस नहीं हो रहे हैं। गुलदार को ट्रैस करने में बारिश बाधा डाल रही है। गुलदार के पगमार्क बारिश से धुल रहे हैं। वन विभाग के अफसरों का दावा है कि गुलदार को जल्द ही ट्रैंक्यूलाइज कर लिया जाएगा। टीमें पूरी तरह से अलर्ट है।

एसडीओ ज्ञान सिंह ने बताया कि बारिश के कारण गुलदार के पगमार्क ट्रैस नहीं हो पा रहे हैं। गुलदार को पकड़ने के लिए रणनीति बदली है। बहुत जल्द गुलदार को ट्रैंक्यूलाइज कर लिया जाएगा।

----------------

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें