ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरमिशन शक्ति : मुजफ्फरनगर में हक की बात कार्यक्रम में डीएम के समक्ष छात्राओं ने उठाई छेड़खानी की समस्या

मिशन शक्ति : मुजफ्फरनगर में हक की बात कार्यक्रम में डीएम के समक्ष छात्राओं ने उठाई छेड़खानी की समस्या

मुजफ्फरनगर में मिशन शक्ति के अंतर्गत विकास भवन में आयोजित हक की बात जिला

मिशन शक्ति : मुजफ्फरनगर में हक की बात कार्यक्रम में डीएम के समक्ष छात्राओं ने उठाई छेड़खानी की समस्या
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरWed, 25 Nov 2020 01:35 PM
ऐप पर पढ़ें

मिशन शक्ति के अंतर्गत विकास भवन में आयोजित हक की बात जिला अधिकारी के साथ कार्यक्रम में छात्राओं ने स्कूल आने के समय मिमलाना रोड पर असामाजिक तत्वों द्वारा छेड़खानी की बात को उठाया। इसके साथ ही दहेज उत्पीड़न, कोरोना काल में पढ़ाई के लिए फीस जमा करने के लिए पैसे नहीं होने बसों में उमड़ रही भीड़ के चलते कॉलेजों तक का सफर कैसे हो जैसी बातों को छात्राओं और महिलाओं ने उठाया।

विकास भवन में आयोजित कार्यक्रम में बड़ी संख्या में महिलाओं और छात्राओं ने हक की बात जिलाधिकारी के साथ कार्यक्रम में भाग लिया। जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे ने कहां कि देश संबंधी उत्पीड़न के लिए कई कानून बने हुए हैं यह एक लीगल मैटर है यदि किसी का उत्पीड़न होता है तो वह नियमानुसार कानूनी कार्रवाई कर सकता है। उन्होंने कहा कि एसएसपी द्वारा प्रत्येक थाने में एंटी रोमियो स्क्वायड बनाया गया है यदि किसी को कोई परेशानी है तो वह महिला हेल्पलाइन के नंबरों पर डायल करके अपनी समस्या बता सकता है उसका तत्काल निराकरण किया जाएगा। दोपहर एक बजे तक भी कार्यक्रम जारी है। कार्यक्रम में ऑनलाइन भी सवाल पूछे जा रहे हैं जिनका निराकरण विभागीय अधिकारियों की टीम का पैनल कर रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें