ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरराज्य मंत्री ने सेवा सप्ताह में मजदूरों को बांटे फल

राज्य मंत्री ने सेवा सप्ताह में मजदूरों को बांटे फल

फोटो- 9 मुजफ्फरनगर। संवाददाता। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस पर भाजपा द्वारा चलाये जा रहे सेवा सप्ताह के अंतर्गत राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल ने विशेष स्वच्छता अभियान चलाया और सफाई कर रहे...

राज्य मंत्री ने सेवा सप्ताह में मजदूरों को बांटे फल
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरThu, 17 Sep 2020 07:20 PM
ऐप पर पढ़ें

फोटो- 9 मुजफ्फरनगर। संवाददाता। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस पर भाजपा द्वारा चलाये जा रहे सेवा सप्ताह के अंतर्गत राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल ने विशेष स्वच्छता अभियान चलाया और सफाई कर रहे मजदूरों को फल वितरित किए।

गुरुवार को सेवा सप्ताह के अंतर्गत राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल ने अपनी विधानसभा में भोपा रोड पर विशेष स्वच्छता अभियान चलाया व कार्य कर रहे मजदूरों को फल वितरित किये। इस अवसर पर राज्य मंत्री कपिल देव ने मौके पर उपस्थित एसडीएम सदर दीपक कुमार को ग्राम मुझेड़ा तक भोपा रोड़ की सफाई के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि अगर समाज स्वच्छ होगा तो उस समाज में रहने वाला हर एक व्यक्ति भी स्वच्छ और स्वस्थ रह सकता है।

मंत्री ने कहा कि स्वच्छ भारत का संकल्प केवल तभी तक संभव हो सकता है जब तक भारत में रहने वाला हर एक व्यक्ति इसके प्रति अपनी जिम्मेदारी को समझे और इसे एक सफल अभियान बनाने के लिए अपना पूरा योगदान दें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें