ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरदहेज की मांग को लेकर विवाहिता को घर से निकाला

दहेज की मांग को लेकर विवाहिता को घर से निकाला

मोरना। संवाददाता ग्राम कम्हेड़ा में ससुरालजनों ने दहेज की मांग को लेकर विवाहिता के साथ मारपीट कर घर से निकाल दिया। वहीं, विवाहिता ने जेठ पर अश्लील हरकत करते हुए कपड़े फाड़ने का आरोप भी लगाया...

दहेज की मांग को लेकर विवाहिता को घर से निकाला
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरThu, 11 Jun 2020 06:17 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्राम कम्हेड़ा में ससुरालजनों ने दहेज की मांग को लेकर विवाहिता के साथ मारपीट कर घर से निकाल दिया। वहीं, विवाहिता ने जेठ पर अश्लील हरकत करते हुए कपड़े फाड़ने का आरोप भी लगाया है।ककरौली थाना क्षेत्र के गांव कम्हेड़ा निवासी महिला ने थाने पर दी तहरीर में बताया कि करीब डेढ़ साल पहले उसकी शादी गांव निवासी युवक के साथ हुई थी।

आरोप है कि ससुरालवालों ने शादी के बाद से ही दहेज की मांग लेकर उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। जिसके कुछ दिनों बाद वह अपने मायके आ गई थी। पंचायत में ससुरालवालों के गलती मानने पर वह दोबारा ससुराल चली गई। आरोप है कि इसके बाद भी पति, जेठ, सास, ननद मारपीट करने लगे और बीते 24 मई को उसे 50 हजार रुपये की मांग करते हुए घर से निकाल दिया। बीते बुधवार को आरोपी उसके मायके आए और उसे अपने साथ लेकर जाने को कहने लगे। उसने घर पर भाई के न होने के कारण जाने से मना किया तो उसके जेठ ने अश्लील करते हुए कपड़े फाड़ डाले। प्रभारी निरीक्षक विजय बहादुर सिंह ने बताया कि घटना की जांच पड़ताल की जा रही है। जांच के उपरान्त दोषियों के विरूद्ध कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें