ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरछात्रों के गुटों में भरे बाजार चली बैल्टें, मची अफरातफरी

छात्रों के गुटों में भरे बाजार चली बैल्टें, मची अफरातफरी

जानसठ रोड पर एक इंटर कालेज के बाहर छात्रों के दो गुटों में जमकर बैल्टें चली। जिसमे कई छात्र घायल हो गएं। मारपीट के दौरान बाजार में अफरातफरी मच...

छात्रों के गुटों में भरे बाजार चली बैल्टें, मची अफरातफरी
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरSat, 27 Nov 2021 07:10 PM
ऐप पर पढ़ें

जानसठ रोड पर एक इंटर कालेज के बाहर छात्रों के दो गुटों में जमकर बैल्टें चली। जिसमें कई छात्र घायल हो गए। मारपीट के दौरान बाजार में अफरातफरी मच गई। पुलिस के पहुंचने से पहले ही सभी छात्र मौके से फरार हो गए। दुकानदारों ने रोड पर आए दिन ऐसे ही मारपीट होने की जानकारी दी है।

जिस तरह से इंटर कालेज के बाहर आए दिन मारपीट की घटनाएं हो रही है उससे क्षेत्र में कभी भी बड़ी घटना हो सकती है। शनिवार को ऐसे ही जानसठ रोड स्थित एक इंटर कालेज के छात्रों के दो गुटों में कालेज के बाहर जमकर बैल्टे चली।जिससे बाजार में अफरातफरी मच गई। मौके पर लोगों की भीड़ तो जमा हो गई लेकिन किसी ने बीच बचाव कराने तक का प्रयास नहीं किया। दुकानदारों ने मारपीट की सूचना पुलिस को दी।सूचना मिलने के काफी देर बाद मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस के पहुंचने से पहले ही हमलावर छात्र मौके से फरार हो चुके थे। दुकानदारों ने बताया कि क्षेत्र में आएं दिन ऐसे ही मारपीट करते हैं। कई बार तो छात्र के बैग में तमंचे भी मिल चुके है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें