ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरससुराल आकर लापता हुए मनोज का शव कुटबा के जंगल से जमीन में दबा मिला

ससुराल आकर लापता हुए मनोज का शव कुटबा के जंगल से जमीन में दबा मिला

भारत के नियंत्रक एवं महालेखा परीक्षक विभाग (सीएजी) में तैनात युवक का शव कुटबा के जंगल से बरामद हुआ है। हत्या के बाद पांच फुट गहरा गड्ढा खोदकर शव को दबाया गया था। पुलिस ने एक आरोपी की निशानदेही पर...

ससुराल आकर लापता हुए मनोज का शव कुटबा के जंगल से जमीन में दबा मिला
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरFri, 21 Sep 2018 12:40 AM
ऐप पर पढ़ें

भारत के नियंत्रक एवं महालेखा परीक्षक विभाग (सीएजी) में तैनात युवक का शव कुटबा के जंगल से बरामद हुआ है। हत्या के बाद पांच फुट गहरा गड्ढा खोदकर शव को दबाया गया था। पुलिस ने एक आरोपी की निशानदेही पर गुरुवार अलसुबह शव गड्ढे से निकाला। तीन दिन पूर्व युवक पत्नी से मिलने ससुराल में आया था।

एसपी देहात फोर्स के साथ मौके पर मौजूद रहे।दिल्ली में सरकारी सेवा में कार्यरत मनोज शर्मा निवासी नंगला भगवानपुर, जनपद बागपत कुटबा गांव में मंगलवार की शाम अपनी पत्नी सोनिया से मिलने आया था। उसकी अपने सालों से कहासुनी हुई थी। कुछ देर बाद वह रहस्यमय परिस्थितियों में गायब हो गया था। उसकी पत्नी सोनिया ने अपने दो सगे भाई सन्नी उर्फ हेमू , आदेश उर्फ शिवम, मामा के लड़के गांव जौहड़ी निवासी विशाल उर्फ विशू व बुआ के लड़के गांव गांगड़ौली निवासी गुड्डू के खिलाफ अपने पति के अपहरण का मुकदमा दर्ज कराते हुए उसकी हत्या की आशंका व्यक्त की थी। पुलिस ने उसके पति की तलाश में काम्बिंग अभियान चलाया था लेकिन रात तक पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली। थानाप्रभारी केपीसिंह ने बताया कि रात्रि में नामजद आरोपी विशाल को पुलिस ने दबोच लिय। उसकी निशानदेही पर शव को खेत से बरामद कर लिया गया। मनोज के शव को गड्ढा खोदकर जमीन में दबाया गया था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मनोज की शिनाख्त उसकी पत्नी ने ही की है। पुलिस ने अन्य नामजद आरोपियों की तलाश में कई स्थानों पर दबिश दी। लव मैरिज से खुश नहीं थे ससुराल वालेथानाप्रभारी ने बताया कि मनोज की पत्नी सोनिया अपने मामा के यहां रहकर दोघट स्तिथ एक कॉलेज में पढ़ती थी। मनोज भी इसी कालेज में पढ़ता था। जिसके बाद दोनों ने पांच जनवरी 2016 को लव मैरिज कर ली थी । जिसके चलते युवती के परिजन उसकी इस शादी के खिलाफ थे और वह उसके पति से खुन्नस रखने लगे थे । बावजूद इसके उसकी पत्नी का चयन लेखपाल के पद पर 2017 में हो गया और उसको अमरोहा में तैनाती मिली। बाद में अप्रैल 2018 में उसको शामली में संबद्ध कर दिया गया । जिसके बाद से वह अपने मायके में रह रही थी।लापता का शव खेत से बरामद कर लिया गया है। एक आरोपी को पुलिस ने दबोचा है। अन्य की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। आलोक शर्मा एसपी देहात-------------------नांगल में मचा कोहरामफोटो 20 बाग 55मृतक मनोज शर्मा का फाइल फोटो। फोटो 20 बाग 56गुरुवार को मौजिजाबाद नांगल में मनोज शर्मा के मकान पर विलाप करती महिलाएं। बागपत। हमारे संवाददातामौजिजाबाद नांगल गांव के रहने वाले जगपाल शर्मा का पुत्र मनोज शर्मा उर्फ मोनू वर्ष 2014 में सीएजी में नियुक्त हुए थे। हाल में उसकी तैनाती दिल्ली में चल रही थी। उनका डेढ़ साल का बच्चा भी है। परिजनों ने बताया उसकी पत्नी सोनिया पिछले कुछ दिनों से अपने मायके गई हुई थी। 18 सितंबर को सोनिया ने फोन कर मनोज को मायके कुटबा में बुला लिया। मनोज दिल्ली से सीधा अपनी ससुराल चला गया। बताया कि परिजनों ने मनोज के पास फोन किया तो उसका फोन बंद आया। उन्हें कुछ शक हुआ तो वह कुटबा पहुंच गए। वहां पर उन्हें जानकारी हुई कि मनोज के ससुराल वालों ने उसकी हत्या कर शव किसी खेत में दबा दिया। मनोज की मौत की सूचना जैसे ही उसके घर पहुंची तो परिवार में कोहराम मच गया। उसकी मां सरिता का रो-रोकर बुरा हाल था। उनके घर सांत्वना देने वालों का तांता लगा रहा। मनोज तीन भाईयों में सबसे छोटा था। उसके दोनों बड़े भाई खेती करते है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें