ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरचांदपुर गांव में किसान चौपाल का आयोजन

चांदपुर गांव में किसान चौपाल का आयोजन

आम आदमी पार्टी किसान प्रकोष्ठ की एक किसान चौपाल का आयोजन चांदपुर गांव में किया गया। पंचायत में आप के प्रदेश अध्यक्ष महेश त्यागी ने पहुंचकर प्रदेश...

चांदपुर गांव में किसान चौपाल का आयोजन
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरSun, 17 Jan 2021 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

आम आदमी पार्टी किसान प्रकोष्ठ की एक किसान चौपाल का आयोजन चांदपुर गांव में किया गया। पंचायत में आप के प्रदेश अध्यक्ष महेश त्यागी ने पहुंचकर प्रदेश में भी दिल्ली मॉडल लागू किए का जिक्र करते हुए वहां की उपलब्धियों को गिनाया। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष किसान प्रकोष्ठ ने जनपद की किसान प्रकोष्ठ की टीम का गठन किया। चांदपुर निवासी जयवीर ठाकरान को जिलाध्यक्ष व अमरदीप काकरान को जिला महासचिव नियुक्त किया गया और सैकड़ों लोगों को प्रदेश अध्यक्ष महेश त्यागी ने पार्टी की सदस्यता दिलाई।

जिला अध्यक्ष अरविंद बालियान ने कहा कि अगर आम आदमी पार्टी की सरकार उत्तर प्रदेश में आती है तो पार्टी उत्तर प्रदेश में स्वामीनाथन रिपोर्ट को लागू करेगी । जिला मीडिया प्रभारी वसी खैरी ने बताया कि किसान आंदोलन में शहीद किसानों को श्रद्धांजलि देते हुए आम आदमी पार्टी ने 2 मिनट का मौन धारण किया। जय वीर ठाकरान ने पार्टी के मुजफ्फरनगर जिला अध्यक्ष बनने पर कहा कि मैं पार्टी को आगे बढ़ाने में कार्य करता रहूंगा । इस दौरान जिला उपाध्यक्ष रोहन त्यागी, जिला महासचिव तसव्वुर हुसैन, हरपाल सिंह, डॉक्टर मुसर्रत नबी, डा. सचिन सिताब त्यागी, सतेंद्र मान, डा. अमित गोलियान, सोहन पाल सिंह, प्रवीण बालियान, प्रवेश कुमार, सचिन कुमार व मनदीप प्रिंस मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें