ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरखतौली के युवक की भटिंडा में मौत, हत्या की आशंका

खतौली के युवक की भटिंडा में मौत, हत्या की आशंका

खतौली के पंजाबी कालोनी निवासी युवक की पंजाब के भटिंडा में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गये। शव को लेकर घर पहुंचे युवकों को बंधक बना लिया। पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने युवकों से पूछताछ के बाद शव...

खतौली के युवक की भटिंडा में मौत, हत्या की आशंका
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरThu, 12 Oct 2017 06:50 PM
ऐप पर पढ़ें

खतौली के पंजाबी कालोनी निवासी युवक की पंजाब के भटिंडा में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गये। शव को लेकर घर पहुंचे युवकों को बंधक बना लिया। पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने युवकों से पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम पर भेज दिया। मृतक के शरीर पर पाए गए चोट के निशान से परिजनों ने हत्या की आंशका जताई है। उधर युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है। सहारनपुर निवासी संजय त्यागी पुत्र पुष्पेंद्र त्यागी पिछले करीब 15 सालों से परिवार के साथ पंजाबी कालोनी मिटठूलाल में किराये पर रहता था। संजय त्यागी पंजाब के भटिंडा स्थित आर्यन कन्टैक्सन कंपनी में काम करता था। गुरुवार की सुबह कंपनी के कर्मचारी ने परिजनों को संजय के छत से गिरकर मौत होने की जानकारी दी। मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजन शव को लेने के लिए भटिंडा की ओर चल दिए। परिजन भटिंडा पहुंचे नहीं थे कि कंपनी के छह-सात लोग मृतक के शव को लेकर परिजनों के पास पहुंच गये। एंबुलेंस से शव को उताकर कर्मचारी जाने लगे तो एक युवक ने मृतक की कमीज के बटन खोलकर देखे तो उसके गले पर निशान बने हुए थे। शरीर पर चोट के निशान भी थे। परिजनों ने मृतक की हत्या की आंशका के चलते कर्मचारियों को वही बैठा लिया।

घटना की जानकारी लेने के बाद उन्होंने पुलिस को सूचना कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कर्मचारियों को छुड़ाकर शव को पोस्टमार्टम पर भेज दिया। परिजनों का कहना है कि जिस तरह से मृतक के शरीर पर चोट के निशान पाये गये हैं उससे उनकी हत्या की आशंका जताई है।

पोस्टमार्टम कराने को लेकर बेटियां का हंगामा पिता का शव घर पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक की दोनों बेटियां अपने पिता के गले लगकर रोई। परिजनों की शिकायत पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम पर भेजे जाने की बात कही तो दोनों बेटियों ने हंगामा खडा कर दिया। पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया। रिस्तेदारों ने दोनों बेटियों को समझा बुझा कर शव को पोस्टमार्टम पर भिजवाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें