Kawal scandal Gaurav s father Ravindra surrendered in court - कवाल कांड: गौरव के पिता रविंद्र का कोर्ट में सरेंडर DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कवाल कांड: गौरव के पिता रविंद्र का कोर्ट में सरेंडर

कवाल कांड: गौरव के पिता रविंद्र का कोर्ट में सरेंडर

कवाल कांड में मारे गए गौरव के पिता रविंद्र सिंह ने शुक्रवार को कोर्ट में सरेंडर कर दिया। कवाल कांड में मारे गए शाहनवाज की हत्या के मामले में कोर्ट ने रविंद्र को हत्यारोपी के तौर पर तलब किया हुआ था, तभी से रविंद्र सिहं फरार चल रहा था। गैर जमानती वारंट के साथ ही रविंद्र सिंह की कुर्की भी हो चुकी है, जबकि पांच अन्य अभियुक्तों की जमानत सेशन कोर्ट से हो चुकी है।

मुजफ्फरनगर में सांप्रदायिक दंगे का कारण बने कवाल कांड को 27 अगस्त 2019 को छह साल पूरे हो गए हैं। वर्ष 2013 में हुए कवाल कांड में मारे गए युवक शाहनवाज के पिता की ओर से दायर निजी परिवाद में सीजेएम कोर्ट द्वारा तलब छह अभियुक्तों में से पांच को जानसठ पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया था। पांचों अभियुक्तों प्रहलाद, बिशन, तहेंद उर्फ तेंदु, देवेंद्र व जितेंद्र की जमानत सेशन कोर्ट द्वारा स्वीकार कर ली गई थी। गत 26 अगस्त को जिला सत्र न्यायाधीश एसके पचौरी की कोर्ट में सभी पांचों आरोपियों पर शाहनवाज हत्या मामले में आरोप तय कर दिए। बता दें कि आरोपी बिशन कवाल कांड में मारे गए सचिन का पिता है जबकि छठा आरोपी रविंद्र सिंह मृतक गौरव का पिता है, जो अभी तक पुलिस पकड़ से दूर था। उसकी संपत्ति कोर्ट के आदेश पर कुर्क की जा चुकी है। रविंद्र सिंह की फाइल फिलहाल उन पांच अन्य अभियुक्तों से अलग कर दी गई थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kawal scandal Gaurav s father Ravindra surrendered in court