ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरमोबाइल की दुकान में चल रहा आईपीएल सट्टा पकड़ा

मोबाइल की दुकान में चल रहा आईपीएल सट्टा पकड़ा

पुलिस ने दुकान में बैठकर सट्टा लगवा रहे चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

मोबाइल की दुकान में चल रहा आईपीएल सट्टा पकड़ा
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरWed, 30 Sep 2020 03:04 AM
ऐप पर पढ़ें

नई मंडी कोतवाली पुलिस ने मोबाइल की दुकान में चल रहा आईपीएल सट्टा पकड़ते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों के पास से दो लाख की नकदी, एलईडी, 5 मोबाइल, एटीएम, रिमोट आदि सामान बरामद किया है।

पुलिस को सूचना मिली कि द्वारिकापुरी मोड स्थित एक मोबाइल की दुकान में आईपीएल मैच पर सट्टा खिलाया जा रहा है। थाना प्रभारी योगेश शर्मा ने टीम को साथ लेकर रात्रि में दुकान पर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान आईपीएल मैच पर सट्टा लगवा रहे आरोपी सौरभ वर्मा व रोहित निवासी बचनसिंह कालोनी, विक्की उर्फ लव निवासी पटेलनगर, वैभव निवासी गंगा विहार को दबोच लिया। पुलिस ने दुकान से 2 लाख 6 हजार रुपये की नकदी, एक एलईडी, 5 मोबाइल, चार एटीएम, सैटअप बाक्स, एक रिमोट आदि सामान बरामद किया है। पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को बताया कि आईपीएल स्टार्ट होने के बाद से उन्होंने यह काम शुरू कर दिया था। मंडी क्षेत्र के कई युवक आईपीएल पर सट्टा लगा रहे थे। पुलिस को दुकान से एक डायरी भी बरामद हुई है। डायरी में कई लोगों के नाम लिखे हुए हैं। पुलिस ने उन लोगों के संबंध में जानकारी हासिल कर रही है।

शहर में कई स्थानों पर चल रहा आईपीएल पर सट्टा

आईपीएल मैच शुरू होने के बाद शहर में कई स्थानों पर आईपीएल सट्टा चल रहा है। कुछ स्थानों पर पुलिस की नजरों में धूल झोंककर तो कुछ स्थानों पर पुलिस की मिलीभगत से आईपीएल सट्टा चल रहा है। आईपीएल सट्टा खिलाने में पूर्व में जेल जा चुके आरोपी युवक भी इस अवैध काम में संलिप्त है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें