DA Image
Tuesday, November 30, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरइंटर की छात्रा का पिस्टल के बल पर अपहरण, पांच घंटे में मुजफ्फरनगर से बरामद

इंटर की छात्रा का पिस्टल के बल पर अपहरण, पांच घंटे में मुजफ्फरनगर से बरामद

हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरNewswrap
Sat, 23 Oct 2021 10:00 PM
इंटर की छात्रा का पिस्टल के बल पर अपहरण, पांच घंटे में मुजफ्फरनगर से बरामद

रोहटा रोड से इंटर की छात्रा का दो युवक पिस्टल के बल पर अपहरण कर ले गए। जानकारी मिलने पर हड़कंप मच गया। पुलिस सक्रिय हो गई और सर्विलांस की मदद से पांच घंटे में ही उसे मुजफ्फरनगर से बरामद कर लिया। पुलिस ने दो आरोपियों को भी दबोच लिया। दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर हवालात में डाल दिया है।

शुक्रवार देर शाम रोहटा रोड निवासी एक छात्रा को कंकरखेड़ा के मारवीस व रोहित राणा पिस्टल के बल पर कार में अपहरण कर ले गए। छात्रा के परिजनों ने दोनों को नामजद करते हुए टीपी नगर थाने में रात को ही मुकदमा दर्ज कराया था। टीपी नगर इंस्पेक्टर विवेक शर्मा ने छात्रा की बरामदगी के लिए दो दरोगा व पांच सिपाहियों की टीम तैयार की। इसके बाद आरोपी दोनों युवकों की कॉल डिटेल खंगाली गई। घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी फुटेज खंगाले। दोनों युवकों के नंबरों को सर्विलांस पर लगाया। सुराग लगा तो टीपी नगर पुलिस ने मात्र पांच घंटे में ही छात्रा को मुजफ्फरनगर से बरामद कर लिया। छात्रा ने बताया कि दोनों युवक उसे पिस्टल के बल पर कवर कर ले गए थे। पुलिस ने छात्रा के बयान नोट कर उसका मेडिकल कराया। इसके बाद उसके कोर्ट में बयान कराए। पकड़े गए दोनों आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए हवालात में डाल दिया। इंस्पेक्टर टीपी नगर विवेक शर्मा का कहना है कि छात्रा को पुलिस ने पांच घंटे में बरामद कर दिया। दोनों आरोपियों को भी पकड़ लिया गया है।

ट्यूशन पढ़ने जा रही थी, रास्ते से उठा लिया

पीड़ित छात्रा ने बताया कि शुक्रवार शाम वह घर के पास ट्यूशन पढ़ने जा रही थी। रास्ते में ही उसे दोनों आरोपी मिल गए। उसे पिस्टल दिखाकर आतंकित किया और जबरन कार में डाल लिया। उसने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई। इसके बाद वह उसे मुजफ्फरनगर स्थित एक स्थान पर ले गए।

पुलिस ने आरोपियों के परिजनों को उठाया

सर्विलांस से जानकारी मिलते ही पुलिस ने दोनों आरोपियों के परिजनों को हिरासत में ले लिया। इसके बाद उनसे आरापियों की लोकेशन पता की। बाद में दबिश देकर पुलिस ने लड़की को सकुशल बरामद कर लिया।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें