ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरमन्सूरपुर डिस्टिलरी पर दूसरे दिन भी आयकर की रेड जारी

मन्सूरपुर डिस्टिलरी पर दूसरे दिन भी आयकर की रेड जारी

मन्सूरपुर के शरशादी लाल डिस्टिलरी एंड कैमिकल वर्क्स में दिल्ली से आयी आयकर विभाग की रेड दूसरे दिन भी जारी रही। आयकर विभाग के अधिकारी एकाउंट संबंधी...

मन्सूरपुर डिस्टिलरी पर दूसरे दिन भी आयकर की रेड जारी
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरTue, 31 Jan 2023 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

मन्सूरपुर के शरशादी लाल डिस्टिलरी एंड कैमिकल वर्क्स में दिल्ली से आयी आयकर विभाग की रेड दूसरे दिन भी जारी रही। आयकर विभाग के अधिकारी एकाउंट संबंधी दस्तावेज खंगालते रहे। दूसरे दिन रेड के दौरान डिस्टिलरी का मुख्य गेट बंद रहा। डिस्टिलरी के भीतर दूसरे दिन भी किसी भी व्यक्ति को भीतर घुसने नही दिया गया। कुछ कर्मचारियों को तलाशी कराकर डिस्टिलरी से बाहर आने दिया गया है।

आयकर विभाग की टीम ने सोमवार को मन्सूरपुर स्थित शरशादी लाल डिस्टिलरी में छापेमारी की। लगभग 16 गाडियों में पहुंचे टीम के अधिकारियों ने डिस्टिलरी मंे घुसते ही मुख्य गेट बंद करा दिया। छापेमारी के दौरान डिस्टिलरी के भीतर किसी भी व्यक्ति को घुसने नहीं दिया गया। सोमवार को यह रेड जारी है। आयकर विभाग के अधिकारी डिस्टिलरी के भीतर रहकर दस्तावेज खंगालने में जुटे हुए है। इस संबंध में स्थानीय आयकर विभाग के अधिकारियों को कोई भी जानकारी नहीं दी गयी है। मंगलवार को आयकर विभाग के अधिकारियों ने कुछ कर्मचारियों को डिस्टिलरी से बाहर आने दिया। जिन कर्मचारियों को डिस्टिलरी से बाहर आने दिया गया। उनकी तलाशी कराई गयी थी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें