DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  मुजफ्फर नगर  ›  बारिश के बाद निकली धूप से बढ़ी उमस, गर्मी से बुरा हाल
मुजफ्फर नगर

बारिश के बाद निकली धूप से बढ़ी उमस, गर्मी से बुरा हाल

हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरPublished By: Newswrap
Thu, 17 Jun 2021 08:00 PM
बारिश के बाद निकली धूप से बढ़ी उमस, गर्मी से बुरा हाल

गुरुवार को हुई बारिश के बाद निकली धूप से उमस बढ गई और लोगों का गर्मी से बुरा हाल रहा। सुबह कही बूंदाबांदी हुई तो कहीं पर झमाझम बारिश हुई है। बारिश के कारण कुछ क्षेत्रों में गुरुवार दोपहर तक बिजली सप्लाई प्रभावित रही है। विभागीय टीम ने कुछ स्थानों पर आए फाल्ट को सहीं करते हुए सप्लाई को दुरूस्त कर दिया। शहर में कुल 16.2 एमएम बारिश रिकार्ड की गई।

गुरुवार की सुबह करीब साढ़े नौ बजे आकाश में काले बादल उमड़ आए। कुछ देर के बाद ठंडी हवा चलने लगी। हवा चलने से मौसम में परिवर्तन हुआ और लोगों को गर्मी से काफी राहत मिली। कुछ देर के बाद बारिश शुरू हो गई। जनपद के कुछ क्षेत्र में बूंदाबांदी होकर बारिश रूक गई और कुछ क्षेत्रों में झमाझम बारिश हुई। बारिश के बाद काफी देर तक आकाश में बादल छाए रहे। जिससे मौसम ठंडा रहा। बारिश में कुछ बिजलीघरों में फाल्ट के कारण सप्लाई प्रभावित हो गई। पावर कारपोरेशन की टीम ने काम करते हुए दोपहर तक सप्लाई को दुरूस्त कर दिया। बारिश के बाद चिलचिलाती धूप निकल आयी। जिससे मौसम में काफी उमस हो गई और फिर से गर्मी बढ़ गई।

तापमान में गिरावट रहने से रात ठंडी

मुजफ्फरनगर। लगातार दो दिन से जिले में बारिश होने से तापमान में गिरावट आई है इससे दिन में उमस के बावजूद रात में ठंडक हो रही है। दिन में अधिकतम तापमान 31 डिग्री सेल्सियस रिकार्ड किया गया। जबकि न्यूनतम तापमान 23 डिग्री सेल्सियस रहा। वातावरण में नमी 85 प्रतिशत रही। शहर में कुल 16.2 मिलीमीटर बारिश रिकार्ड की गई जिस कारण कुछ स्थानों पर सडकों पर जलभराव भी देखा गया।

संबंधित खबरें