ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरहॉरर किलिंग: बेटी की हत्या कर घर में ही बना दी कब्र

हॉरर किलिंग: बेटी की हत्या कर घर में ही बना दी कब्र

गांव तेवड़ा में झूठी शान की खातिर पिता ने बेटी की हत्या कर शव मकान में ही दबा दिया। बेटी का प्रेम प्रसंग गांव एक युवक से चल रहा था। अज्ञात व्यक्ति के पुलिस को सूचना देने पर मामला...

हॉरर किलिंग: बेटी की हत्या कर घर में ही बना दी कब्र
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरSat, 30 Jun 2018 12:39 AM
ऐप पर पढ़ें

गांव तेवड़ा में झूठी शान की खातिर पिता ने बेटी की हत्या कर शव मकान में ही दबा दिया। बेटी का प्रेम प्रसंग गांव एक युवक से चल रहा था। अज्ञात व्यक्ति के पुलिस को सूचना देने पर मामला खुला।

पुलिस ने पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने गड्ढे में दबा शव बरामद करा दिया। पुलिस ने सड़े-गले शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। आरोपी पिता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी गई है।ककरौली थाना क्षेत्र के तेवड़ा गांव में मकसूद के 11 बच्चे हैं। तीसरे नंबर की बेटी शाकीरा मदरसे की पढ़ाई पूरी कर घर में ही रहती थी। शुक्रवार को किसी ने यूपी 100 डायल पुलिस को सूचना दी कि मकसूद ने अपनी बेटी को मारकर उसका शव घर के भीतर भूसे के कोठे में दबा रखा है। जिसके बाद पुलिस हरकत में आई। सीओ राजीव गौतम, नायब तहसीलदार इंद्रदेव शर्मा, थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार पुलिस फोर्स के साथ गांव में पहुंचे और मकसूद से सख्ती से पूछताछ की। शक होने पर पुलिस ने घर के कोठे में जमीन को खुदवाया तो करीब पांच फुट खुदाई के बाद शाकीरा का सड़ा-गला शव मिला। जिसकी सूचना गांव में जंगल में आग की तरह फैल गई और सैकड़ों लोग शव को देखने के लिए पहुंच गए पुलिस ने लोगों की भीड़ को लाठी फटकार कर भगाया । शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। एसपी देहात अजय सहदेव ने माता पिता व मृतका के भाई से पूछताछ की। आरोपी पिता ने बताया कि पड़ोस के ही युवक से बेटी का प्रेम प्रसंग चल रहा था। बेटी प्रेमी संग जाने की जिद्द पर अड़ी थी। समाज में हो रही बेइज्जती को देखते हुए करीब डेढ़ माह पहले उसने बेटी की गला दबाकर हत्या कर शव घर के कमरे में गड्ढा खोदकर दबा दिया था।बेटी को हत्या पर परिवार बना हुआ था अंजामडेढ़ माह पूर्व शाकीरा को उसके पिता ने गला दबाकर मार डाला। शव को कच्चे मकान में ही गड्ढा खोदकर दबा दिया। वारदात की जानकारी उसकी मां व भाई को भी दी, लेकिन पिता लगातार उनको भी धमकी दे रहा था। इस कारण परिवार चुप्पी लगाये हुए थे। आरोपी पिता ने बेटी की क्रब के ऊपर ही मकान बनवाना शुरू कर दिया। कुछ समय उसने कच्चे मकान को गिरा दिया। जमीन पर नींव खुदवाकर कमरा बनाने की तैयारी की जा रही थी। पुलिस ने लगभग 6 फुट गहरे गड्डे से शव को बरामद किया है।रिश्तेदारियों में तलाश कर रहा था प्रेमीगांव में इस बात की चर्चा जोरों पर है कि प्रेमी गांव में युवती के बारे में लोगों से जानकारी करता फिर रहा था। युवती के परिजनों ने जब लोगों को बताया कि वह नानी के घर गई है तो उसने नानी के यहां भी तलाश किया लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। बताते हैं कि प्रेमी ने युवती की सभी रिश्तेदारियों में उसे तलाश कर लिया लेकिन कोई सुराग नही लग सका। दोनों परिवारों में रंजिश करीब 12 साल पूर्व युवक के परिजनों ने युवती के ताऊ की नाली के विवाद में हत्या कर दी। तभी से दोनों परिवारों में रंजिश चली आ रही थी। परिजनों को दोनों के प्रेम प्रसंग की जानकारी हो गयी थी। युवती के पिता ने शादी से इनकार कर दिया था। हालांकि युवती शादी की जिद पर अड़ गयी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें