ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरहोली पर विभिन्न दुर्घटना में दो युवकों की मौत से मचा कोहराम, कई घायल

होली पर विभिन्न दुर्घटना में दो युवकों की मौत से मचा कोहराम, कई घायल

होली पर कई दुर्घटनाओं में दो युवकों की मौत होने से परिवार में कोहराम मच गया जबकि दुर्घटनाओं में कई अन्य घायल हो...

होली पर विभिन्न दुर्घटना में दो युवकों की मौत से मचा कोहराम, कई घायल
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरWed, 11 Mar 2020 12:46 PM
ऐप पर पढ़ें

होली पर कई दुर्घटनाओं में दो युवकों की मौत होने से परिवार में कोहराम मच गया जबकि दुर्घटनाओं में कई अन्य घायल हो गए।

मुजफ्फरनगर के छपार थाना क्षेत्र के गांव खिन्दड़िया में होली के उत्सव पर गांव निवासी कपिल पुत्र अमरीश ट्रैक्टर चला रहा था, अचानक से ट्रैक्टर पलट गया और ट्रैक्टर चला रहा कपिल ट्रैक्टर के नीचे दब गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

त्योहार पर परिवार के सदस्य की मौत होने का जैसे ही परिवार को पता चला तो कोहराम मच गया। काफी ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए। मृतक कपिल खाईखेड़ी में शुगर मिल में काम करता था वह आज गांव में होली मनाने के लिए आया हुहा था। मृतक की दो माह पहले ही शादी हुई थी।

दूसरी घटना में भोपा थाना क्षेत्र के कस्बा भोकरहेड़ी में लक्सर मार्ग पर 17 वर्षीय अक्षय बाइक द्वारा जा रहा था तभी किसी कारण से उसकी बाइक भैंसा बोगी से टकरा गई और अक्षय बाइक समेत गिरकर गंभीर घायल हो गया। आनन-फानन में अक्षय को मुजफ्फरनगर चिकित्सालय ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिवार में त्योहार पर मौत होने से कोहराम मचा हुआ है।

उधर होली पर तेजगति से वाहन चलाते हुए दर्जनों बाइक सवार दुर्घटनाओं में चोटिल होने के कारण अस्पताल में पहुंचे। कुछ को हायर सैँटर रैफर किया गया तो कुछ को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें