ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरहाईस्कूल इंटर की कंपार्टमेंट व इम्प्रूवमेंट परीक्षा 3 अक्टूबर को दो केंद्रों पर होगी

हाईस्कूल इंटर की कंपार्टमेंट व इम्प्रूवमेंट परीक्षा 3 अक्टूबर को दो केंद्रों पर होगी

यूपी बोर्ड ने कंपार्टमेंट/इम्प्रूवमेंट परीक्षा के संशोधित प्रवेशपत्र डीआईओएस कार्यालय में...

हाईस्कूल इंटर की कंपार्टमेंट व इम्प्रूवमेंट परीक्षा 3 अक्टूबर को दो केंद्रों पर होगी
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरWed, 30 Sep 2020 11:51 PM
ऐप पर पढ़ें

माध्यमिक शिक्षा परिषद (यूपी बोर्ड) की हाईस्कूल की इम्प्रूवमेंट और कंपार्टमेंट तथा व इंटरमीडिएट की कंपार्टमेंट परीक्षा की परीक्षा 3 अक्टूबर को जिले के दो परीक्षाकेंद्रों पर संपन्न कराई जाएगी।

जिला विद्यालय निरीक्षक गजेंद्र कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि राजकीय इंटर कॉलेज के परीक्षा केंद्र पर हाईस्कूल की इम्प्रूवमेंट और कंपार्टमेंट की परीक्षा तीन अक्टूबर को सुबह आठ बजे से सवा 11 बजे तक की पारी में संपन्न कराई जाएगी। इस परीक्षा में 240 परीक्षार्थी शामिल होंगे। इसके अलावा डीएवी इंटर कॉलेज के परीक्षा केंद्र पर इंटरमीडिएट की कंपार्टमेंट परीक्षा का आयोजन तीन अक्टूबर को सायं 2 से सवा पांच बजे तक की पारी में होगा। इसमें 424 परीक्षार्थी शामिल होंगे।

संशोधित प्रवेश पत्र प्राप्त कर लें: डीआईओएस

जिला विद्यालय निरीक्षक गजेंद्र कुमार ने बताया कि हाईस्कूल की इम्प्रूवमेंट और कंपार्टमेंट तथा व इंटरमीडिएट की कंपार्टमेंट परीक्षा के संशोधित प्रवेशपत्र उनके कार्यालय में बोर्ड कार्यालय से आ गए हैं। उन्होंने समस्त प्रधानाचार्यो से अनुरोध किया कि वह तीन अक्टूबर को होने वाली परीक्षा के प्रवेशपत्र उनके कार्यालय से प्राप्त कर छात्रों को उपलब्ध करा दे जिससे वह परीक्षा में सम्मिलित हो सकें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें