ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरलॉकडाउन में बाजार बंद होने के बाद भी ठेलों पर बिक रहा सामान

लॉकडाउन में बाजार बंद होने के बाद भी ठेलों पर बिक रहा सामान

फोटो 18 मुजफ्फरनगर। संवाददाता शहर में लॉकडाउन के दृष्टिगत प्रशासन ने बाजार खुलने का समय प्रात: 10 से सायं 4 बजे तक निर्धारित किया हुआ है। उक्त समय के बाद भी शहर के मेन बाजारों को छोड़कर शहर की...

लॉकडाउन में बाजार बंद होने के बाद भी ठेलों पर बिक रहा सामान
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरThu, 28 May 2020 09:02 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर में लॉकडाउन के दृष्टिगत प्रशासन ने बाजार खुलने का समय प्रात: 10 से सायं 4 बजे तक निर्धारित किया हुआ है। उक्त समय के बाद भी शहर के मेन बाजारों को छोड़कर शहर की गलियों में चाउमिन व हौजरी आदि के ठेलों पर सामान बेचने वालों की दुकानदारी चलती रहती है।

प्रशासन द्वारा दिन में दुकानदारों के लिए समय निर्धारित किया हुआ है, परंतु उक्त समय के बाद भी मेन बाजार को छोड़कर गलियों व सड़कों पर दुकानदार अपनी दुकानें खुली रखते हैं। लॉकडाउन में सायं 4 बजे के बाद भी हनुमान चौक से आगे बांस-बल्ली वाले की दुकान बेरोकटोक खुली रहती है। इससे आगे गलियों के किनारे ठेले पर हौजरी का सामान भी बिकता हुआ देखा जा सकता है। यही नहीं प्रेमपुरी, गऊशाला, कृष्णापुरी आदि मौहल्लों में तो चाउमिन आदि के ठेलों पर बिक्री होना आम बात है। यहां पर सोशल डिस्टेंसिंग का भी कोई ध्यान नहीं रखा जाता और न ही खाने-पीने के ठेलों पर हाथ धोने या साफ सफाई की कोई व्यवस्था ठेले वालों द्वारा की जा रही है। कुछ ठेले वाले तो अपने घरों में ही ठेलों को खड़ा कर वहीं अपनी दुकान चला रहे हैं।फोटो 18- मुजफ्फरनगर के मौहल्ला प्रेमपुरी में घर में ठेले पर सामान बेचता हुआ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें