DA Image
15 जुलाई, 2020|4:52|IST

अगली स्टोरी

अलविदा जुमा व ईद की नमाज घरों से पढ़ने की अपील

default image

अलविदा जुमा व आगामी ईद के त्यौहार पर लोगों घरों में रहकर नमाज पढ़ें। एसएसपी ने जनपदवासियों से कोरोना संक्रमण से पुलिस को सहयोग करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि अगर कोई आदेशों का उल्लघंन करेगा तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। कोरोना संक्रमण के समय लॉकडाउन में घरों में रहने के लिए पुलिस शुरु से ही अपील कर रही है।

एसएसपी अभिषेक यादव ने जनपद के सभी मस्जिदों के मोलाना व इमामों से अपील की वे लोगों को कोरोना के प्रति सजग करे और अलविदा जुमे व आगामी ईद की नमाज अपने घरों में रहकर पढे। एसएसपी की अपील का कई मोलानाओं ने स्वागत भी किया है। उन्होंने कहा कि सभी लोगों से महामारी के समय घरों में रहकर नमाज पढने की अपील की जा चुकी है। गुरुवार को सोशल मीडिया के माध्यम से एसएसपी ने सभी जनपदवासियों से घरों में रहकर अलविदा जुमा व ईद की नमाज पढ़ने की अपील की है। एसएसपी ने चेतावनी भी देते हुए कहा कि अगर कोई नियमों को उल्लघंन करता हुआ मिला तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उसकी गिरफ्तारी भी की जाएगी।

शहर काजी तनवीर आलम ने भी अलविदा की नमाज घर में पढ़ने की अपील कीमुजफ्फरनगर। शहर काजी तनवीर आलम ने भी बिरादराने इस्लाम से अपने घरों में ही अलविदा जुमा व ईद-उल-फ़ितर की नमाज घरों में ही अदा करने की अपील की। उन्होंने कहा कि सभी जानते हैं कोरोना वायरस के कारण लॉक डाउन 31 मई तक बढ़ा दिया गया है। इसी दौरान अलविदा जुमा व ईद उल फितर का त्योहार मनाया जाना है। उन्होंने सभी से गुज़ारिश की कि पांचों वक्त की नमाज मय अलविदा जुमा और ईद उल फितर की नमाज भी घर पर ही अदा की जाएं। उन्होंने कहा कि दुआ करें कि अल्लाह हम सबकी हिफाजत फरमायें।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Goodbye Zuma and Eid 39 s prayer to pray to the Namaz houses