ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरआंखों में मिर्च झोंक व्यापारी से लूट

आंखों में मिर्च झोंक व्यापारी से लूट

नगर में देर रात करीब 9:30 बजे रेलवे स्टेशन के सामने गली में मुंह पर कपड़ा लपेटे बाइक सवार तीन बदमाशों ने दाल मंडी के व्यापारी की आंखों में मिर्च झोंककर सोने की चेन लूट ली बदमाश उसका स्कूटर भी छीनने...

आंखों में मिर्च झोंक व्यापारी से लूट
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरMon, 30 Jul 2018 12:30 AM
ऐप पर पढ़ें

नगर में देर रात करीब 9:30 बजे रेलवे स्टेशन के सामने गली में मुंह पर कपड़ा लपेटे बाइक सवार तीन बदमाशों ने दाल मंडी के व्यापारी की आंखों में मिर्च झोंककर सोने की चेन लूट ली बदमाश उसका स्कूटर भी छीनने का प्रयास कर रहे थे मोहल्ले में लोगों के आने के बाद वह रोडवेज स्टैंड की ओर निकल रही गली से फरार हो गए।

प्रत्यक्षदर्शियो के अनुसार रेलवे स्टेशन के सामने गली में निवास करने वाले रजनीश गोयल की दाल मंडी में घी की थोक की दुकान है। रात्रि करीब 9:30 बजे रजनीश गोयल अपने स्कूटर पर बाजार से घर की ओर आ रहा था रेलवे स्टेशन के सामने की ओर से गली में बाइक सवार तीन बदमाश घुसे और सामने से आ रहे रजनीश गोयल की आंखों में मिर्च पाउडर फेंक दिया। उसके रुकते ही बदमाशों ने धक्का-मुक्की कर रजनीश गोयल के गले में पड़ी सोने की चेन लूट ली। बदमाश स्कूटर में कैश होने की आशंका के कारण स्कूटर भी छीनना चाह रहे थे। इसी दौरान कुछ लोग आते दिखाई देने पर बदमाश रोडवेज की ओर निकलने वाली गली से फरार हो गए। सूचना मिलने पर मौहल्ले के लोग काफी संख्या में एकत्र हो गए। एडीजीसी (फौजदरी) कमलकांत, भाजपा नेता विजय गुप्ता, घनश्याम भगत आदि अपने घरों से बाहर आ गए। सिविल लाइन पुलिस भी मौके पर पहुंच गई बताया जाता है गली में कई मकानों पर सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है। पुलिस अब बदमाशों की तलाश में सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है जिसमें बदमाशों की वाहन का नंबर आने की संभावना है समाचार लिखे जाने तक घटनास्थल पर पुलिस और भीड़ जमा है।-- गली में डायल 100 की गाड़ी मौजूद थीमुजफ्फरनगर। जिस समय बदमाशों ने व्यापारी रजनीश गोयल की चेन लूटी उस समय गली में डायल 100 की गाड़ी मौजूद थी। यह किसी महिला की अन्य मामले में शिकायत पर पहुँची थी। इसके बावजूद बदमाश वारदात कर फरार होने में सफल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें