ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरमेहंदी प्रतियोगिता में छात्राओं ने कला का प्रदर्शन किया

मेहंदी प्रतियोगिता में छात्राओं ने कला का प्रदर्शन किया

चन्द्र शेखर आजाद पीजी कालेज में मेहंदी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में कालेज की अनेक छात्राओं ने अपनी कला का बखूबी प्रदर्शन किया।...

मेहंदी प्रतियोगिता में छात्राओं ने कला का प्रदर्शन किया
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरWed, 27 Oct 2021 08:25 PM
ऐप पर पढ़ें

चन्द्र शेखर आजाद पीजी कालेज में मेहंदी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में कालेज की अनेक छात्राओं ने अपनी कला का बखूबी प्रदर्शन किया। प्रतियोगिता में छात्रा ज्योति ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। प्रतियोगिता में प्रथम,द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त करने वाली छात्राओं को प्रशस्तिपत्र देकर सम्मानित किया गया।

बुधवार को आयोजित मेहंदी प्रतियोगिता में कालेज की प्रवक्ता रीतू पांचाल के नेतृत्व में आयोजित मेहंदी प्रतियोगिता में छात्राओं ने अपनी कला का अच्छा प्रदर्शन किया। प्राचार्या सत्यावती ने कहा कि कालेज स्तर पर होने वाली प्रतियोगिताओं से छात्राओं का मनोबल बढता है। वहीं इन प्रतियोगिताओं सें अन्य छात्राओं को भी प्रतियोगिता में प्रतिभाग लेने की जिज्ञासा उत्पन्न होती है और वह भविष्य में आगे बढने के लिये जागरूक होती है। आज आयोजित मेंहन्दी प्रतियोगिता में प्रथम स्थान ज्योति, द्वितीय स्थान कु. पूर्णिमा व तृतीय स्थान खुशी ने प्राप्त किया।निर्णायक मंडल में रीतू पांचाल, आंचल चौधरी व शीबा त्यागी ने विजेताओं को प्रशस्तिपत्र देकर सम्मानित किया। इस मौके पर प्राचार्या सत्यावर्मा, अमित गौतम, अनुज गौड, सचिन कुमार, सुनील पुण्डीर, विनित कुमार, अतुल वर्मा आदि का सहयोग रहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें