DA Image
5 अगस्त, 2020|7:38|IST

अगली स्टोरी

छात्राओं ने कोरोना के प्रति जागरूक किया

default image

शुक्रवार को कुंद कुंद जैन महाविद्यालय, खतौली के बीसीए के विभागीय अध्यक्ष एवं शिक्षकों ने विडियों, पोस्टर एवं अन्य गतिविधियों के माध्यम से वैश्विक महामारी कोरोना (कोविड-19) के प्रति जागरूकता का संदेश दिया। महाविद्यालय की प्राचार्या डॉ.नीतू वशिष्ठ के आह्वान पर बीसीए विभाग के विभागाध्यक्ष इंन्जी. आशीष कुमार जैन, प्राध्यापक इंन्जी. राहुल माहेश्वरी, इंन्जी. स्तुति नागर एवं श्री विकास कुमार जैन तथा विभाग के छात्र-छात्राओं ने अपने-अपने घरों से कोविड-19 के प्रति जागरूकता का संदेश दिया।

इस विडियों संदेश का संचालन इंन्जी. स्तुति नागर ने किया। संदेश में छात्र लक्ष्य गर्ग ने ऑनलाइन कक्षा के दौरान सभी विद्यार्थियों से अपने शिक्षकों का सहयोग करने की अपील की, ताकि शिक्षण कार्य सुचारू रूप से तथा पाठयक्रम समय से पूर्ण हो सके। छात्रा कीर्ति भारद्वाज ने सभी भारतीयों को एकजुट होकर इस वैश्विक महामारी से लडने की अपील की। छात्र उमंग भाटिया ने कहा कि आज हम दूर होकर भी साथ है। छात्रा वंशिका ने कहा कि जिस व्यक्ति को खांसी, जुकाम या सांस लेने में दिक्कत हो तो वह सरकारी हेल्पलाइन नंबर पर सम्पर्क कर समय रहते अपने इलाज के लिए तत्पर रहें। छात्रा प्रियांशी ने सभी लोगो से लॉकडाउन का कडाई से पालन करते हुए घर पर रहने की अपील की। इसके साथ ही बीसीए विभागों एवं छात्र-छात्राओं ने पोस्टर बनाकर घर पर रहे, सुरक्षित रहे का जागरूकता संदेश दिया।

महाविद्यालय की प्राचार्या डा. नीतू वशिष्ठ ने बीसीए विभाग द्वारा कोविड-19 के प्रति इस जागरूकता मिशन की सराहना की तथा कहा कि इस वैश्विक महामारी के दौर में सभी छात्र-छात्राएं पुस्तकों का अपना मित्र बनाये। नवाचार से स्वयं को जोडे और घर रहकर ही कुछ नया करने का प्रयत्न करें। अपना और अपनों का ख्याल रखते हुए सरकार द्वारा जारी सुरक्षा एवं स्वास्थ्य संबंधी निर्देशो का कडाई से पालन करें। हम भारतीयों की एकजुटता एवं संकल्पशक्ति के सामने एक दिन कोरोना अपने घुटने टेक देगा।