ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरहाईवे पर कार का टायर फटा, पांच घायल

हाईवे पर कार का टायर फटा, पांच घायल

बढ़ते तापमान से लोग बेहाल हैं। सड़कें भी तपने के बाद मानो लावा उगल रही हों। बुधवार को हाईवे पर मेरठ से मुजफ्फरनगर की ओर जा रही कार का तेज धमाके के साथ टायर फट गया। ऐसे में कार डिवाडर से टकराते हुए...

हाईवे पर कार का टायर फटा, पांच घायल
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरThu, 24 May 2018 12:10 AM
ऐप पर पढ़ें

बढ़ते तापमान से लोग बेहाल हैं। सड़कें भी तपने के बाद मानो लावा उगल रही हों। बुधवार को हाईवे पर मेरठ से मुजफ्फरनगर की ओर जा रही कार का तेज धमाके के साथ टायर फट गया। ऐसे में कार डिवाडर से टकराते हुए पलट गई।

हादसे में महिला-बच्चे समेत पांच लोग घायल हो गये। दिल्ली के बंसत बिहार निवासी नीरज अरोरा पुत्र बिजेन्द्र अरोरा बुधवार को अपनी पत्नी सुनीता अरोरा, बेटी पिंकी व बेटा लव के साथ कार से मंसूरी जाने के लिए निकले। कार सागरपुर निवासी विजयपाल पुत्र बिशन सिंह चला रहा था। कार हाईवे पर रायपुर नंगली के समीप बंद पड़े होटल के पास पहुंची तो अगला टायर तेज धमाके के साथ फट गया। चालक कुछ समझा पाता, उससे पहले ही कार अनियंत्रित होकर डिवाडर से टकरा गई। हादसे में कार में सवार पांचों लोग बुरी तरह से घायल हो गये। घटना के बाद मौके पर राहगीरों की भीड़ लग गई। उन्होंने कार मे फंसे लोगों को एंबुलेंस की मदद से मेरठ अस्पताल में भर्ती करवाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें