ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरमुजफ्फरनगर में रंगदारी न देने पर घर पर पथराव, फायरिंग

मुजफ्फरनगर में रंगदारी न देने पर घर पर पथराव, फायरिंग

रंगदारी न देने पर बाइक सवार बदमाशों ने बुधवार शाम सामाजिक कार्यकर्ता डा. जेपी सिंह के घर पर पथराव करते हुए फायरिंग कर दी। पुलिस ने तहरीर मिलने पर एक नामजद व कुछ अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।...

मुजफ्फरनगर में रंगदारी न देने पर घर पर पथराव, फायरिंग
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरFri, 08 Dec 2017 12:58 AM
ऐप पर पढ़ें

रंगदारी न देने पर बाइक सवार बदमाशों ने बुधवार शाम सामाजिक कार्यकर्ता डा. जेपी सिंह के घर पर पथराव करते हुए फायरिंग कर दी। पुलिस ने तहरीर मिलने पर एक नामजद व कुछ अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। फायरिंग की फुटेज सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है। शातिर की तलाश में पुलिस जुट गई है।

मोहल्ला राधिकापुरम में रहने वाले डॉ. जगपाल सिंह से कुछ दिन पूर्व बदमाशों ने पांच लाख की रंगदारी मांगी थी। इस बात पुलिस को सूचना दे दी गई थी। पुलिस ने मौके पर छानबीन भी की। बुधवार देर रात डॉ. जगपाल के बच्चे गली में पालतू कुत्ते को घुमा रहे थे। बाइक पर आये बदमाशों ने कुत्ते को टक्कर मार दी। विरोध करने पर बदमाश कुछ देर में अंजाम भुगतने की धमकी देकर चले गये। सूचना पर पुलिस डा. जेपी सिंह के मकान पर पहुंची। काफी देर तक पुलिस मकान पर ही बैठी रही। तब तक बदमाश मकान पर नहीं आये। पुलिस के जाने के कुछ देर बाद ही दो बाइकों पर छह बदमाश उनके मकान पर पहुंच गये। पुलिस को चुनौती देकर बदमाशों ने डा.जेपी सिंह के मकान के दरवाजे पर ईंट बरसाना शुरू कर दिया। उसके बाद हवाई फायरिंग कर अफरा तफरी मचा दी। फायरिंग व पथराव से गली के लोग भी सहम गये। सूचना मिलते ही पुलिस दोबारा मकान पर पहुंची। मकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में बदमाशों की फायरिंग करते हुए फुटेज कैद हो गयी। पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर फायरिंग करने वाले बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। कुछ संदिग्ध पुलिस ने हिरासत में भी लिये है। पुलिस ने बताया कि फायरिंग करने वाला एक बदमाश अभी जेल से छूटकर आया है। पहले भी उस पर सुपारी लेकर दो हत्याएं करने का आरोप है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें