ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरपंचायत में दो पक्षों में मारपीट व फायरिंग

पंचायत में दो पक्षों में मारपीट व फायरिंग

पंचायत में विवाद होने पर सुलह के लिए आए दोनों पक्षों के बीच गालीगलौज होने पर मारपीट हो गई। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर लाठी-डंडों से हमला करते हुए फायरिंग कर...

पंचायत में दो पक्षों में मारपीट व फायरिंग
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरSat, 20 Oct 2018 12:48 AM
ऐप पर पढ़ें

पंचायत में विवाद होने पर सुलह के लिए आए दोनों पक्षों के बीच गालीगलौज होने पर मारपीट हो गई। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर लाठी-डंडों से हमला करते हुए फायरिंग कर दी।

पंचायत में बवाल होने से गांव में अफरा-तफरी मच गई। हमले में दोनों पक्षों से छह लोग घायल हो गए। मौके पर आई पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए भिजवा दिया।ग्राम कसौली में तीन दिन पूर्व आजम पक्ष व दाउद पक्ष के बच्चों में खेलते समय किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। गांव के तसलीम के आवास पर पंचायत आयोजित की गई थी। पंचायत में एक युवक के अपशब्द बोलने से विवाद खड़ा हो गया। जिससे दोनों पक्ष आमने सामने आ गए। ग्रामीणों का कहना है कि लाठी डंडों के साथ धारदार हथियारों से एक दूसरे पर हमला कर फायरिंग कर दी गई। मारपीट में दोनों पक्षों के अनवार, सरवर, आकिल,सावेज व इकबाल आदि घायल हो गए। हमले की सूचना मिलते ही चरथावल पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया। थाना प्रभारी विंध्याचल तिवारी का कहना है कि कसौली गांव में दो पक्षों में विवाद हो गया है। घायलों को सीएचसी में भर्ती करा दिया गया।गांव में पुलिस तैनात है। अभी तक किसी भी पक्ष की ओर से तहरीर नही आई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें