ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरबस में किराए के विवाद मैं मारपीट, दो पक्षों में तनाव, एक जख्मी

बस में किराए के विवाद मैं मारपीट, दो पक्षों में तनाव, एक जख्मी

पुरकाजी क्षेत्र में देर रात रुड़की से आ रही प्राइवेट बस में किराए को लेकर युवकों का बस के परिचालक से विवाद हो गया इसी विवाद में परिचालक के समर्थन में आए युवक से उनकी मारपीट हो...

बस में किराए के विवाद मैं मारपीट, दो पक्षों में तनाव, एक जख्मी
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरFri, 16 Nov 2018 12:43 AM
ऐप पर पढ़ें

पुरकाजी क्षेत्र में देर रात रुड़की से आ रही प्राइवेट बस में किराए को लेकर युवकों का बस के परिचालक से विवाद हो गया इसी विवाद में परिचालक के समर्थन में आए युवक से उनकी मारपीट हो गई।

बाद में धमात गांव के युवक मारपीट करने वाले दूसरे पक्ष के युवक को जबरन अपने गांव ले गए। इसी बीच युवक के अपहरण का शोर मचाते उसके पक्ष के लोगों ने धमात के युवक की पिटाई कर दी। इस घटना को लेकर दो पक्षों में हल्का तनाव भी देखने को मिला। देर रात तक दोनों पक्ष थाने में जमे हुए हैं। पुरकाजी थाना क्षेत्र के धमात गांव के कुछ युवक देर रात रुड़की से प्राइवेट बस में सवार होकर पुरकाजी आ रहे थे प्राइवेट बस के परिचालक से उनका किराए को लेकर विवाद हो गया। इसमें एक दूसरे पक्ष के युवक ने हस्तक्षेप किया तो इसे लेकर उसकी व परिचालक की धमात के युवकों में मारपीट हो गई। धमात गांव के युवकों ने मारपीट की सूचना देकर अपने साथियों को पुरकाजी में खादर तिराहे पर बुला लिया। आरोप है कि जैसे ही बस रुकी खादर तिरासे पर मारपीट कर वसीम नाम के एक युवक को धमात के युवक अपने साथ जबरन गांव ले गए। जिसमें वसीम पक्ष के लोगों ने उसके अपहरण का शोर मचाकर धमात के युवक राहुल की पिटाई कर दी। जिसमें राहुल नामक युवक घायल हो गया। सूचना पर पुरकाजी पुलिस दौड़ी। तब तक वसीम भी लौट आया। पुलिस मामले की जांच कर रही है दोनों पक्ष पुरकाजी थाने पर भीड़ के साथ जमे हुए है। दोनों में समझौते की बात भी चल रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें