DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › मुजफ्फर नगर › ट्यूशन फीस को लेकर दो पक्षों में मारपीट, तीन का चालान
मुजफ्फर नगर

ट्यूशन फीस को लेकर दो पक्षों में मारपीट, तीन का चालान

हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरPublished By: Newswrap
Wed, 01 Sep 2021 04:20 AM
ट्यूशन फीस को लेकर दो पक्षों में मारपीट, तीन का चालान

नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के गांव कूकडा के मोहल्ला अमित विहार में ट्यूशन फीस को लेकर दो पक्षों में लाठी डंडे चल गए। दोनों पक्षों से महिला समेत दो लोगों के सिर फटने से लहूलुहान हो गए। पुलिस ने तीन लोगों का शांतिभंग की आशंका में चालान कर दिया है।

मोहल्ला अमित विहार निवासी हरबीर का बेटा सनी मोहल्ले में ही सोनू पास ट्यूशन पढता है। ट्यूशन फीस के कुछ पैसे बकाए चल रहे थे। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों आपस में भिड गए। दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे चल गए। मारपीट में ममता व सोहनपाल सिर फटने से घायल हो गए। अन्य लोगों को भी चोटें आयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को शांत करते हुए तीन लोगों को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने हरबीर, सोहनपाल व मोहन का शांतिभंग की आशंका में चालान कर दिया है। नई मंडी कोतवाली पुलिस ने राहगीरों से मारपीट कर रहे गांधीनगर आशु व शेरनगर निवासी सोनू का भी शांतिभंग की आशंका में चालान कर दिया है।

अधिवक्ता की पत्नी की कार में सिपाही ने मारी टक्कर

नई मंडी कोतवाली में तैनात सिपाही ने अधिवक्ता की पत्नी की कार में टक्कर मार दी। कार क्षतिग्रस्त होने पर अधिवक्ता ने थाने पर पहुंचकर हंगामा कर दिया।

नई मंडी निवासी एक अधिवक्ता की पत्नी व बेटी कार से मंगलवार दोपहर मार्किट जा रही थी। जैसे ही माल रोड से थाने की बराबर में होकर निकल रही थी। अचानक बंदी को बाइक पर लेकर निकल रहे सिपाहियों की बाइक कार से टकरा गयी। कार क्षतिग्रस्त होने पर सिपाही मौके से बाइक लेकर चला गया। थाने पहुंचे अधिवक्ता ने कार के क्षतिग्रस्त होने पर हंगामा कर दिया। थाना प्रभारी ने कार ठीक कराने का आश्वासन देकर अधिवक्ता को शांत किया।

पुलिस ने दबोचा धोखाधडी का आरोपी

थाना सिविल लाइन पुलिस ने फर्जी दस्तावेज के जरिये बैनामा करने के मामले में फरार चल रहे आरोपी धर्मवीर निवासी इमलिया थाना देवबंद को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसका चालान कर दिया।

संबंधित खबरें