DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › मुजफ्फर नगर › महिला जिला पंचायत सदस्य का परिवार पलायन को मजबूर
मुजफ्फर नगर

महिला जिला पंचायत सदस्य का परिवार पलायन को मजबूर

हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरPublished By: Newswrap
Mon, 11 Oct 2021 08:35 PM
महिला जिला पंचायत सदस्य का परिवार पलायन को मजबूर

नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के गांव मखियाली में वार्ड 41 से महिला जिला पंचायत सदस्य ने पति पर हुए हमले के आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर अपने मकान पर गांव से पलायन का नोटिस लगा दिया। महिला जिला पंचायत सदस्य का कहना है कि हमले के आरोपी गांव में खूलेआम घूम रहे हैं, लेकिन पुलिस उन्हें गिरफ्तार नहीं कर रही है।

चार दिन पूर्व भोपा रोड पर वार्ड 41 से जिला पंचायत सदस्य जरीन के पति शाहनवाज पर हमलावरों ने जानलेवा हमला कर दिया था। हमले में थाने के हिस्ट्रीशीटर व पूर्व प्रधान समेत 8 को नामजद किया गया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। महिला जिला पंचायत सदस्य का आरोप है कि चार दिन होने के पश्चात पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं कर रही है। आरोपी गांव में खुलेआम घूमकर उसके परिवार को धमकी दे रहे है। रविवार रात्रि हमलावरों ने रास्ते में उनके ट्रैक्टर भी रोक लिए थे। इसके अलावा हमले के चश्मदीद गवाहों को बयान बदलवाने के लिए धमका जा रहा है। महिला जिला पंचायत सदस्य का कहना है कि जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में उसने भाजपा के पक्ष में वोट किया था। उसके बावजूद उसके परिवार की सुरक्षा नहीं हो रही है। परिवार गांव में डरा हुआ महसूस कर रहा है।

महिला जिला पंचायत सदस्य का कहना है कि अगर पुलिस हमलावरों की गिरफ्तारी नहीं करती तो वह व उसका परिवार पलायन को मजबूर हो जाएगा। महिला जिला पंचायत ने अपने आवास पर मकान बिकाऊ का नोटिस भी चस्पा कर दिया है। एसपी सिटी का चार्ज सम्भाल रहे एसपी क्राइम प्रशांत कुमार प्रसाद का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में पुलिस लगातार दबिशे दे रही है। उन्होंने बताया कि एक हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य की तलाश जारी है।

संबंधित खबरें