ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरदो बिजलीघरों में आया फाल्ट, कई घंटे ठप रही आपूर्ति

दो बिजलीघरों में आया फाल्ट, कई घंटे ठप रही आपूर्ति

दो बिजलीघरों में आया फाल्ट, कई घंटे ठप रही आपूर्ति

दो बिजलीघरों में आया फाल्ट, कई घंटे ठप रही आपूर्ति
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरThu, 28 Oct 2021 03:00 AM
ऐप पर पढ़ें

शहर के दो बिजलीघरों में आए फाल्ट से सुबह कई घंटे काफी मोहल्लों की बत्ती गुल रही है। बिजली आपूर्ति ठप होने के कारण इन मोहल्लों में दोपहर तक जलापूर्ति भी प्रभावित रही है। जिला अस्पताल और गांधी कालोनी बिजलीघर से दोपहर 12 बजे तक सप्लाई ठप रही।

बुधवार को सुबह जिला अस्पताल और गांधी कालोनी बिजलीघर में अचानक फाल्ट हो गया। जिस कारण कई मोहल्लों की बिजली आपूर्ति ठप रही। सुबह से सप्लाई न मिलने के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पडा। आपूर्ति ठप होने के कारण इन्द्र कालोनी, आनंदपुरी, केवल पुरी, जसवंतपुरी, कच्ची सड़क, लद्दावाला, नई मंडी, पटेल नगर, गांधी कालोनी आदि मोहल्लों में पेयजलापूर्ति प्रभावित रही। दोपहर 12 बजे तक भी सप्लाई सहीं नहीं हो पायी। सप्लाई के संबंध में स्थानीय लोग दिनभर बिजलीघर पर फोन करते रहे, लेकिन सप्लाई की कोई सहीं सूचना लोगों को नहीं मिल पायी। उधर विभागीय कर्मचारियों ने कई घंटे काम करते हुए दोनों बिजलीघर में आए फाल्ट हो सहीं किया। दोपहर बाद दोनों बिजलीघर से सप्लाई शुरू हुई। इसके बाद रूडकी रोड बिजलीघर में फाल्ट हो गया। इस बिजलीघर के दो फीडरों ने काम करना बंद कर दिया। कर्मचारियों ने दोपहर बाद इस बिजलीघर में आए खराबी को सहीं किया।

डीएम की फोन कॉल से मचा हड़कम्प, तत्काल ठीक हो गया पोल

मुजफ्फरनगर। चरथावल के मोहल्ला आलमनगर में एक मकान के पास एक वाहन की टक्कर से बिजली का पोल बीच में से टूट गया, लेकिन वह उक्त मकान की दीवार के सहारे खड़ा रहा। इस घटना को हुए करीब एम माह से अधिक समय हो गया। स्थानीय लोगों ने पोल को बदलने के लिए बिजली विभाग के अधिकारियों से अनुरोध किया, लेकिन टूटा हुआ पोल नहीं बदला गया। इसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी शिकायत डीएम वार रूम पर की। इस शिकायत पर डीएम ने संज्ञान लिया। डीएम की फोन कॉल से बिजली विभाग के अधिकारियों में हडकम्प मच गया। विभागीय अधिकारियों ने तत्काल प्रभाव से टूटे हुए पोल को बदलवाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें