ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरहाईवे पर खडे ट्रक मे कार घुसी, पिता-पुत्र की मौत

हाईवे पर खडे ट्रक मे कार घुसी, पिता-पुत्र की मौत

मंगलवार देर रात हाईवे पर सठेड़ी गंगनहर पुल पर खराब खड़े ट्रक में हरिद्वार की ओर से तेज गति से आ रही कार घुस गई। हादसे में अलीगढ़ के गोंडा क्षेत्र निवासी पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई जबकि आठ लोग...

हाईवे पर खडे ट्रक मे कार घुसी, पिता-पुत्र की मौत
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरWed, 30 May 2018 07:20 PM
ऐप पर पढ़ें

मंगलवार देर रात हाईवे पर सठेड़ी गंगनहर पुल पर खराब खड़े ट्रक में हरिद्वार की ओर से तेज गति से आ रही कार घुस गई। हादसे में अलीगढ़ के गोंडा क्षेत्र निवासी पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई जबकि आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। एंबुलेंस ने घायलों को मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अलीगढ़ के गोंडा प्रीमियम नगर बैंक कॉलोनी निवासी कमल गुप्ता अपनी पत्नी रेखा, बेटी गजल और बेटे लक्ष्य के अलावा रिश्तेदार गोंडा के मेन बाजार निवासी नरेन्द्र, पत्नी रेखा, बेटी मुस्कान व दस वर्ष के बेटे नैतिक के साथ अर्टिका कार से शनिवार को हरिद्वार गए थे। कार को वीरपाल चला रहे थे।मंगलवार देर रात करीब ढाई बजे हाईवे पर सठेड़ी गंगनहर पुल पर खराब खड़े आक्सीजन से भरे मिनी ट्रक में पीछे से कार भिड़ गई। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि कार आगे से ट्रक के नीचे घुस गई।हादसे में कार के आगे बैठे नरेन्द्र (42) और नैतिक (10) की मौके पर ही मौत हो गई। कार में सवार सभी लोग बुरी तरह से घायल हो गये। राहगीरों ने कन्ट्रोल रूम को सूचना दी। पुलिस ने कार में फंसे लोगों को बाहर निकालकर एंबुलेंस से मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना पर परिवार के लोग यहां के लिए निकल चुके हैं। पुलिस ने पिता-पुत्र के शवों को सरकारी अस्पताल भिजवाया। कोतवाली पहुंचे परिजनों ने बताया कि नरेन्द्र सतत शिक्षा विभाग में कोऑर्डिनेटर था। पुलिस ने शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। परिजनों ने कोतवाली में अज्ञात में गाड़ी चालक के खिलाफ तहरीर दी है।पुलिस ने बताया कि हाईवे पर हादसे के हालातों को देखकर लगता है कि ओवरटेक करने के दौरान चालक सड़क किनारे खड़े ट्रक की सही स्थिति नहीं भांप पाने के कारण हादसा हुआ। यह भी हो सकता है कि ट्रक के अचानक ब्रेक लगा देने से पीछे से आ रही कार उससे टकरा गई। पुलिस ने ट्रक के चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें