ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरमुजफ्फरनगर में हाईवे पर ट्रक ने पिता-पुत्र को कुचला, मौत

मुजफ्फरनगर में हाईवे पर ट्रक ने पिता-पुत्र को कुचला, मौत

थाना सिविल लाइन क्षेत्र में हाईवे पर वहलना कट के समीप बाइक से जा रहे पिता-पुत्र को ट्रक ने टक्कर मार दी। दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए...

मुजफ्फरनगर में हाईवे पर ट्रक ने पिता-पुत्र को कुचला, मौत
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरFri, 15 Dec 2017 07:35 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना सिविल लाइन क्षेत्र में हाईवे पर वहलना कट के समीप बाइक से जा रहे पिता-पुत्र को ट्रक ने टक्कर मार दी। दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

मन्सूरपुर थाना थाने क्षेत्र के गांव जड़ौदा निवासी इंतजार व उसके पिता वहीद बाइक पर किसी काम से मुजफ्फरनगर आये थे। लौटते समय थाना सिविल लाइन क्षेत्र में वहलना कट के समीप उनकी बाइक में तेज गति से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। ट्रक काफी दूर तक दोनों घसीटता हुआ ले गया। हादसे में दोनों की मौके पर मौत हो गयी। चालक ट्रक से कूदकर भाग गया। सूचना पर थाना सिविल लाइन व शहर कोतवाली पुलिस मौके पर आयी। पुलिस ने शवों को टाटा मैजिक में रखवाकर पोस्टमार्टम हाउस पर भिजवा दिया। ट्रक को कब्जे में लेकर चौकी पर खड़ा करवा दिया गया। कागजों से शिनाख्त के बाद पुलिस ने हादसे की जानकारी मृतकों के परिजनों को दी। पिता पुत्र की मौत होने से परिजनों में कोहराम मच गया। परिजन पोस्टमार्टम हाऊस पर पहुंच गये थे। तितावी में हादसे में किसान की मौत तितावी हमारे संवाददाता। आईपीएल शुगर मिल तितावी में गन्ना डालने आ रहे किसान की ट्रैक्टर ट्रॉली मे अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में किसान की मौत हो गयी। थाना क्षेत्र के बुडीना कला निवासी मुकेश् ट्रैक्टर ट्रॉली से सुबह करीब 5 बजे तितावी शुगर मिल मे गन्ना डालने जा रहा था। उसी दौरान तितावी के निकट किसी अज्ञात ट्रक ने ट्रैक्टर ट्रॉली मे पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। किसान गम्भीर रूप से घायल हो गया। घायल को पुलिस ने उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी। मृतक के भाई लोकेन्द्र ने अज्ञात वाहन के खिलाफ थाने पर रिपोर्ट दर्ज करा दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें