ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरछेड़छाड़ का विरोध करने पर पिता व भाई के साथ हाथापाई

छेड़छाड़ का विरोध करने पर पिता व भाई के साथ हाथापाई

रात्रि में शौच से लौट रही युवती के साथ अश्लील हरकतों का विरोध करने पर शराब के नशे में धुत्त आरोपियों ने युवती को अंधेरे में खींचकर उसके साथ छेड़छाड़...

छेड़छाड़ का विरोध करने पर पिता व भाई के साथ हाथापाई
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरWed, 31 Mar 2021 03:34 AM
ऐप पर पढ़ें

रात्रि में शौच से लौट रही युवती के साथ अश्लील हरकतों का विरोध करने पर शराब के नशे में धुत्त आरोपियों ने युवती को अंधेरे में खींचकर उसके साथ छेड़छाड़ की। शोर सुनकर पहँचे युवती के भाई व पिता के साथ आरोपियों ने हाथापाई की। घटना को लेकर कस्बे में रोष व्याप्त हो गया। पीड़िता ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

भोपा थाना क्षेत्र के कस्बा भोकरहेड़ी निवासी युवती ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि सोमवार की रात लगभग 11 बजे वह छत पर बने टॉयलेट में शौच के लिये गयी।

लौटते समय मकान के सामने खाली पड़े घेर में मौहल्ले के युवक संग दो अज्ञात युवक खड़े थे, जिसमें मौहल्ला निवासी युवक ने युवती पर अश्लील फब्तियां कसनी शुरू कर दी। नीचे आकर युवती ने इसका विरोध किया, तो तीनो युवकों ने युवती के साथ जबरदस्ती करते हुए अँधेरे में खींचकर उसके साथ छेड़छाड़ की। युवती के शोर मचाने पर परिजन उधर दौड़े तथा युवती की जान बचाई। आरोपियों ने पीड़िता के भाई व पिता के साथ हाथापाई की व गाली गलौच करते हुए देख लेने की धमकी देकर चले गये।

घटना को लेकर कस्बे में रोष व्याप्त हो गया है। सूचना पर पहुँची सहायता नम्बर 1090 पुलिस ने घटना की जानकारी की व कार्रवाई का आश्वासन दिया। युवती ने बताया कि वह इंटरमीडिएट की छात्रा है। उसे भय है कि आरोपी कहीं रास्ते मे उसके साथ बड़ी घटना को अंजाम दे सकते हैं। पीड़िता ने भोपा पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगाई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें