ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरमिल में गन्ना डालकर लौट रहे किसान की दुर्घटना में मौत

मिल में गन्ना डालकर लौट रहे किसान की दुर्घटना में मौत

रामराज में दिन निकलते ही टिकोला शुगर मिल से गन्ना डालकर वापस आ रहे किसान की बुग्गी को अज्ञात वाहन ने टक्कर मारकर बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया। बुग्गी पर सवार दो किसानों में से एक किसान की मौत हो गयी...

मिल में गन्ना डालकर लौट रहे किसान की दुर्घटना में मौत
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरTue, 13 Nov 2018 01:51 PM
ऐप पर पढ़ें

रामराज में दिन निकलते ही टिकोला शुगर मिल से गन्ना डालकर वापस आ रहे किसान की बुग्गी को अज्ञात वाहन ने टक्कर मारकर बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया। बुग्गी पर सवार दो किसानों में से एक किसान की मौत हो गयी जबकि दूसरा गम्भीर रूप से घायल हो गया। जिसे मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया गया।

रामराज निवासी किसान सुरजीत पुत्र नेता अपना गन्ना रामराज के ही शिवकुमार पुत्र सुखवीर सिंह की भाड़े की भैसा-बुग्गी में भरवाकर उसे टिकोला शुगर मिल मे डालने गया था तथा सुबह करीब 6 बजे जब शिवकुमार व सुरजीत गन्ना डालकर रामराज के सन्त निरंकारी सत्संग भवन के निकट पहुचे तो यहा उनकी भैसा-बुग्गी मे अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी।

इसके परिणामस्वरूप जहा बुग्गी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई वही भैसा भी गम्भीर घायल हो गया वही बुग्गी पर बैठे शिवकुमार व सुरजीत भी बुग्गी से उछलकर सड़क पर काफी दूर जा गिरे। ओर गम्भीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर मात्र 2 मिनट में पहुंची पीआरवी 2240 पर तैनात पुलिसकर्मियों गंभीर घायल सुरजीत को जानसठ चिकित्सालय में भर्ती कराया जहा चिकित्सको ने सुरजीत को मृत घोषित कर दिया। जबकि सड़क पर जा रहे दूसरे किसान शिवकुमार के परिचित ने उसे अपनी कार से रामराज के एक प्राइवेट चिकित्सक के यहा ले गया जहाँ से चिकित्सको ने शिवकुमार की गम्भीर हालत देखते हुए उसे मेरठ रेफर कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें