DA Image
23 सितम्बर, 2020|1:02|IST

अगली स्टोरी

डीएम ने राशन की दुकानों व रोडवेज बस स्टैंड पर व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया

डीएम ने राशन की दुकानों व रोडवेज बस स्टैंड पर व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया

जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे. ने शुक्रवार को माह के पहले दिन जिले में राशन वितरण शुरू होने पर कई स्थानों पर राशन की दुकानों का निरीक्षण कर सोशल डिस्टैंसिंग बनाने के बाद ही राशन वितरण करने के निर्देश दिए। उन्होंने रोडवेज बस स्टैंड पर पहुंचकर बसों से दूसरे प्रदेशों से आ रहे जिले के नागरिकों के संबंध में की गई व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे. ने लद्धावाला एवं किचलू का बाग आदि स्थानों पर पहुंचकर राशन वितरण की दुकानों का औचक निरीक्षण किया। जिलाधिकारी ने निर्देश दिये कि जो नये राशन कार्ड धारक, पात्र हैं, उनकी लिस्ट प्रत्येक उचित दर की दुकार पर चस्पा की जाये। सभी पात्रों को निर्धारित मानक के अनुसार राशन वितरण किया जाये। उन्होंने कहा कि यदि किसी की कम राशन दिए जाने की शिकायत मिली तो जांच कराकर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

जिलाधिकारी ने रोडवेज बस स्टेशन जाकर बाहर प्रदेशों व जनपदों से आ रहे नागरिकों, प्रवासियों के लिए की जा रही व्यवस्थाओं के सम्बन्ध में सम्बन्धित अधिकारियों का आवश्यक दिशा निर्देश भी दिये। उन्होंने कहा कि बस से उतरते ही सभी लोगों की थर्मल स्कैनिंग कराई जाएं और उन्हें सूचीबद्ध करके क्वारंटाइन कराने की व्यवस्था की जाएं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:DM inspected arrangements at ration shops and roadways bus stand