ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरजनपद की खान बहनों को दुबई में सम्मान

जनपद की खान बहनों को दुबई में सम्मान

स्वर्गीय मेहताब खान और सरताज बेगम की बेटियों को कला के क्षेत्र में उनकी शानदार उपलब्धि के लिए महामहिम सुहेल अल जरोनी द्वारा दुबई सम्मानित किया गया...

जनपद की खान बहनों को दुबई में सम्मान
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरThu, 13 Feb 2020 10:18 PM
ऐप पर पढ़ें

स्वर्गीय मेहताब खान और सरताज बेगम की बेटियों को कला के क्षेत्र में उनकी शानदार उपलब्धि के लिए महामहिम सुहेल अल जरोनी द्वारा दुबई सम्मानित किया गया है।

शीबा खान और फराह खान दोनों ने प्रारंभिक शिक्षा होली एंगेल्स कान्वेंट स्कूल में पाई है। शीबा खान वर्ष 2008 और फराह खान वर्ष 2012 में दुबई शिफ्ट हो गई थी। हिज एक्ससिलेंसी दुबई के पैलेस में आयोजित विशेष कार्यक्रम के दौरान उन्हें उपलब्धि के प्रमाण पत्र से सम्मानित किया गया। फुनुन कला के रूप में खान बहनों द्वारा स्थापित कला समुदाय कला के माध्यम से समाज के विभिन्न सामाजिक कारणों के लिए लगन से काम कर रहा है। फनुन आर्टस सभी को एक मंच पर लाने की कोशिश करता है।

दृढ़ संकल्प के बच्चों के साथ कलाकारों का सहयोग, प्राकृतिक आपदाओं के शिकार लोगों के लिए कला प्रदर्शनी के माध्यम से घन जुटाना, ये सभी गतिविधियां है जो फुनुनों के संस्थापकों को सच्ची खुशी देती है। कला के माध्यम से वे समाज के उस क्षेत्र को सामने ला रहे हैं जो सबसे ज्यादा उपेक्षित है। जैसा कि खान बहनों का मानना ​​है कि कला व्यक्त करने का सबसे अच्छा तरीका है और दिल की सबसे शुद्ध भावना है यह पुरस्कार समारोह संयुक्त अरब अमीरात में रहने वाले विभिन्न देशों की कई अग्रणी हस्तियों की उपस्थिति में किया गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें