ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरपुलिस दबिश से नाराज ग्रामीणों ने की ठेके पर तोडफ़ोड़

पुलिस दबिश से नाराज ग्रामीणों ने की ठेके पर तोडफ़ोड़

कच्ची शराब बेचने वाले आरोपियों के घर पुलिस दबिश से गुस्साए ग्रामीणों ने देशी शराब के ठेके पर धावा बोल जंगला, बाइक, बल्ब आदि सामान तोड़ दिया। विरोध करने पर गांव के ही चार लोगों के साथ मारपीट...

पुलिस दबिश से नाराज ग्रामीणों ने की ठेके पर तोडफ़ोड़
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरFri, 08 Jun 2018 12:22 AM
ऐप पर पढ़ें

कच्ची शराब बेचने वाले आरोपियों के घर पुलिस दबिश से गुस्साए ग्रामीणों ने देशी शराब के ठेके पर धावा बोल जंगला, बाइक, बल्ब आदि सामान तोड़ दिया। विरोध करने पर गांव के ही चार लोगों के साथ मारपीट की।

नई मंडी थाना क्षेत्र के गांव बिलासपुर निवासी जगदीश ने भोपा थाने में दी तहरीर में बताया कि भोपा थाना क्षेत्र के गांव कासमपुरा में बाखरनगर रोड पर उसकी देशी शराब के की दुकान है। जिस पर सुनील कुमार निवासी बचन सिंह कालोनी, अरविंद कुमार निवासी ककरौली सेल्समैन के रूप में काम करते है। गत रात्रि पुलिस गांव में कच्ची शराब बेचने वालों के घरों पर छापेमारी कर कुछ लोगों को हिरासत में लेकर थाने ले गई।

आरोपियों के परिवार के दर्जनों लोग रात्रि में एकत्रित होकर ट्रैक्टर-ट्राली से ठेके पर पहुंचे और तोडफ़ोड़ करते हुए ठेके का जंगला, बल्ब व बाइक में तोडफ़ोड़ कर दी। शोर शराबा सुनकर आए बाखरनगर गांव के सुनील, रमेश, कन्नू, रवि ने उन्हें तोडफ़ोड़ करने से रोका तो हमलावरों ने उनके साथ भी मारपीट कर घायल कर दिया, इसके बाद हमलावर ठेके से तीन पेटी शराब व लगभग 10 हजार रुपये की नकदी उठा कर ले गए। एसचओ डा. बीपी सिंह ने बताया कि घटना की जांच कर हमलावरों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जायेगी।

होमगार्ड को बंधक बनाया

जिस समय पुलिस दबिश देकर एक आरोपी को को जीप में बैठाकर थाने के लिए चलने लगी, तभी महिलाओं ने पीछे बैठे एक होमगार्ड को उतारकर बंधक बना लिया। पुलिस जीप का चालक मामला बिगाड़ता देख जीप को लेकर थाने की ओर चल दिया। होमगार्ड किसी प्रकार महिलाओं को समझाकर वहां से आया, जिसके बाद ग्रामीणों ने ठेके पर तोड़फोड़ कर थाने पहुंच हंगामा भी किया। पुलिस ने उन्हें किसी प्रकार समझाकर शांत किया।

14 पर मुकदमा

भोपा। भोपा थाना क्षेत्र के बाखरनगर में स्थित देशी शराब के ठेकेदार जगदीश निवासी बिलासपुर की ओर से पुलिस ने बाखरनगर के कलवा, प्रदीप, अरुण, ऋषिपाल, सोनू, पुष्पा, राकेश, तेजपाल, सोहनवीर, मोनी, भोटानी, मोटा, संगीता, संदीप के विरुद्ध मुकदमा कायम कर आरोपियों की तलाश शुरू की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें