ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फर नगरभाजपा कार्यालय पर अधिवक्ताओं का प्रदर्शन, ज्ञापन सौंपा

भाजपा कार्यालय पर अधिवक्ताओं का प्रदर्शन, ज्ञापन सौंपा

पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हाईकोर्ट बेंच की मांग को लेकर चलाए जा रहे आंदोलन की क्रम में जिला बार संघ के पदाधिकारियों के साथ अधिवक्ताओं ने भाजपा कार्यालय के बाहर प्रदर्शन...

भाजपा कार्यालय पर अधिवक्ताओं का प्रदर्शन, ज्ञापन सौंपा
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरSat, 19 Jan 2019 06:55 PM
ऐप पर पढ़ें

पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हाईकोर्ट बेंच की मांग को लेकर चलाए जा रहे आंदोलन की क्रम में जिला बार संघ के पदाधिकारियों के साथ अधिवक्ताओं ने भाजपा कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया।

प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन भाजपा नेताओं को सौंपा।शनिवार को जिला बार संघ एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेश्वर दत्त त्यागी, महासचिव सुनील दत्त शर्मा के नेतृत्व में अधिवक्ताओं ने रुड़की रोड स्थित भाजपा के जिला कार्यालय पर पहुंचकर प्रदर्शन किया। अधिवक्ताओं ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हाईकोर्ट बेंच की स्थापना की मांग करते हुए नारेबाजी की। सरकारों पर दशकों पुराने इस आंदोलन के प्रति नकारात्मक रवैया अख्तियार करने के आरोप लगाए। इस बीच अधिवक्ताओं ने भाजपा जिलाध्यक्ष डा़ सुधीर सैनी को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नाम एक ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में कहा गया है कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में दशकों से उच्च न्यायालय की बेंच स्थापित करने की मांग चल रही है। ऐसे में कई बड़े आंदोलन किए जा चुके हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री से इस सम्बंध में प्रस्ताव पारित कराते हुए बेंच शीघ्र स्थापित कराने की मांग की। इस दौरान सिविल बार एसो. के अध्यक्ष अनिल कुमार दीक्षित व महासचिव बिजेन्द्र सिंह मलिक समेत कई अधिवक्ता मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें