DA Image
24 अक्तूबर, 2020|2:45|IST

अगली स्टोरी

गंगनहर से नवयुवक का शव बरामद

गंगनहर से नवयुवक का शव बरामद

गंगनहर में तैर रहे नवयुवक के शव को पुलिस ने बरामद कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना व कस्बा लक्सर निवासी सुषमा ने बताया कि उसका 18 वर्षीय पुत्र गुरप्रीत उर्फ प्रिंस के साथ 18 जून को मौहल्ले के ही युवकों ने जबरदस्त मारपीट कर घायल कर दिया था तथा कुछ व्यक्तियों ने गुरप्रीत को मानसिक रूप से प्रताडित भी किया। गुरप्रीत घर से बाईक लेकर कहीं चला गया।

गुरप्रीत के साथ मारपीट व घर से चले जाने के सम्बंध में थाना लक्सर पर तहरीर दी गयी। शाम के समय गुरप्रीत की बाईक थाना पुरकाजी क्षेत्र के ग्राम तुगलकपुर गंगनहर पुल के पास खडी मिली तथा गुरप्रीत के चप्पल व 430 रूपये वहीं पडे मिले। जिसकी सूचना पुरकाजी पुलिस को दी गयी। सुषमा ने बताया कि वह थाना पुरकाजी के चक्कर काटती रही किन्तु पुलिस ने उसके पुत्र के शव की तलाश नहीं की।

मंगलवार को गुरप्रीत का शव भोपा थाना क्षेत्र के नंगला बुजुर्ग झाल पर तैरता मिला। सूचना पर पहुंची भोपा पुलिस ने शव का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक गुरप्रीत के एक भाई अमन व एक बहन महक है। गुरप्रीत के पिता सरदार जसवीर सिंह फैक्ट्री के कार्य करते हैं।

मौके पर पहुंचे अजय, वेदप्रकाश, राजू, सोनू, पिंकी, सेठी आदि ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। थाना प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार ने बताया कि मामला थाना लक्सर व पुरकाजी से जुडा है। भोपा पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Dead body of young man recovered from Gangahar